ईशान खट्टर को बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कई चुनौतियों का करना पड़ा सामना

By Desk
On
  ईशान खट्टर को बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कई चुनौतियों का करना पड़ा सामना

बॉलीवुड कलाकार हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। ये कलाकार अपनी फिल्मों, सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट या इंटरव्यू के दौरान दिए गए बयानों के कारण चर्चाओं का हिस्सा बन जाते हैं। अभिनेता ईशान खट्टर ने हाल ही में 'द परफेक्ट कपल' से हॉलीवुड में डेब्यू किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड में अपने ऊपर आए संकट को लेकर बयान दिया।

एक्टर ईशान खट्टर ने हाल ही में इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर और महत्वाकांक्षाओं के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा, "मैं सार्थक परियोजनाओं पर काम करना चाहता हूं, इसलिए ऐसे काम ढूंढने की कोई सीमा नहीं है। मैं गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के लिए तत्पर हूं।"

Read More ganpati Bappa visits Shahrukh khans house/ शाहरुख खान के घर पधारे गणपति बप्पा

बॉलीवुड में काम पाने में आने वाली चुनौतियों के बारे में बात करते हुए ईशान खट्टर कहते हैं, "मैंने 21 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। बॉलीवुड में मुझसे लगातार कहा जाता है कि तुम बहुत छोटे दीखते हो। मुझे बताया गया है कि युवा चेहरे और अभिनेता जटिल भूमिकाएँ बहुत अच्छी या बुरी तरह से नहीं लिख सकते। यह मेरे लिए एक अलग चुनौती है। मुझे लगता है कि मेरे अभिनय के बारे में गलत धारणाएं हैं। इसलिए मुझे बॉलीवुड में रोल पाने के लिए अलग तरह से संघर्ष करना होगा।' इसलिए मैं माजिद मजीदी और मीरा के साथ काम करना शुरू करके खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं।

Read More  अनन्या पांडे ने वॉकर ब्लैंको के साथ अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

ईशान के करियर की शुरुआत माजिद मजीदी की 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' और मीरा नायर की 'ए सूटेबल बॉय' में इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स से हुई। उन्होंने जान्हवी कपूर के साथ फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने भारतीय सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अब हॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद एक्टर ने साफ किया कि मैं किसी एक इंडस्ट्री में अपना नाम नहीं कमाना चाहता।

Read More  विवादों में फंसी 'इमरजेंसी' को लेकर चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट का नोटिस

ईशान ने कहा, "मैं कभी भी किसी भी चीज को जरूरत से ज्यादा तय नहीं करता। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसे मौके मिले।'मैं पिछले छह वर्षों से इस उद्योग में काम कर रहा हूं और मुझे कई बेहतरीन परियोजनाओं पर काम करने का अवसर मिला है। मैं शुरू से ही अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में काम करना चाहता हूं। मैं किसी एक इंडस्ट्री में अपना नाम नहीं कमाना चाहता, अब अगर कोई मुझसे पूछे कि मैं हॉलीवुड में ज्यादा काम करना चाहता या यहीं; तो मेरा जवाब होगा कि जहां भी मुझे अच्छा काम मिलेगा, मैं काम करूंगा। मुझे जो काम मिलता है, मैं उसके साथ न्याय करने की पूरी कोशिश करता हूं। मैं इन सबका आनंद ले सकता हूं क्योंकि मुझे सबसे पहले नौकरी मिल गई। बहुत से लोग ऐसा करने में सक्षम होने की उम्मीद करते हैं।


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

तिरुपति मंदिर के प्रसाद में जानवरों की चर्बी (फिश ऑयल ) मिलने की पुष्टि तिरुपति मंदिर के प्रसाद में जानवरों की चर्बी (फिश ऑयल ) मिलने की पुष्टि
तिरुपति मंदिर के प्रसाद में फिश ऑयल मिलने की पुष्टि हो गई है। तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम से भेजे गए नमूनों...
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने पेरिस पैरा ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक विजेता मोना अग्रवाल को दी बधाई !
नई पर्यटन इकाई नीति जल्दी होगी लागू : दिया कुमारी
प्रदेश में खेलों का वातावरण तैयार किया जायेगा: डा. नीरज के. पवन
भाजपा की नकारात्मक सोच का जवाब दें, कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान : -पायलट
संस्कृत शिक्षा विभाग के प्राध्यापक पदों की प्रतियोगी परीक्षा के अभ्यर्थियों को संशोधन का मौका
जल भराव और सड़कों पर गड्डों का मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान