पार्षदों को तोड़ने के लिए पैस का ऑफर और ईडी-सीबीआई की धमकी दे रही भाजपा- दुर्गेश पाठक

By Desk
On
  पार्षदों को तोड़ने के लिए पैस का ऑफर और ईडी-सीबीआई की धमकी दे रही भाजपा- दुर्गेश पाठक

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली नगर निगम में स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव जीतने के लिए भाजपा उनके पार्षदों को तोड़ने में जुट गई है। भाजपा में शामिल होने के लिए आआपा के पार्षदों को लाखों-करोड़ रुपये का ऑफर दिया जा रहा है और भाजपा में शामिल नहीं होने पर ईडी-सीबीआई से परेशान करने की धमकी दी जा रही है।

आआपा के विधायक एवं प्रवक्ता दुर्गेश पाठक ने आज पत्रकारवार्ता कर यह आरोप लगाए। इस दौरान बुराड़ी से आआपा विधायक संजीव झा ने शुक्रवार को बताया कि भाजपा नेता सुंदर तंवर ने हमारे पार्षद को दो करोड़ रुपए और विधायक का टिकट देने का ऑफर दिया है। साथ ही, भाजपा में शामिल न होने पर ईडी-सीबीआई से परेशान करने की धमकी भी दी है। वहीं, बवाना से आआपा सेे पार्षद रिंकू मुकेश सोलंकी के पति मुकेश सोलंकी ने बताया कि कुछ परिचित मुझे भी फोन कर स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव में भाजपा को वोट करने का दबाव बना रहे हैं। एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि अब हमारे सभी पार्षद भाजपा का ऑफर लेकर आने वाले लोगों की रिकॉर्डिंग करेंगे और उसे जनता के बीच एक्सपोज करेंगे।

Read More  सुप्रीम कोर्ट ने देश में 1 अक्टूबर तक बुलडोजर एक्शन पर लगाई रोक

दुर्गेश पाठक ने कहा कि एक तरफ देश मे अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में ईमानदार राजनीति चल रही है। जिसमें एक झूठा आरोप लगने अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब तक मैं जनता की अदालत में अग्नि परीक्षा पास नहीं कर लेता, तब तक मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा और उन्होंने इस्तीफा दे दिया। पूरी दुनिया में ऐसा कोई एक उदाहरण नहीं होगा, जब मुख्यमंत्री के पद पर बैठा व्यक्ति कोई आरोप लगने पर इस्तीफा दिया हो। वहीं, दूसरी राजनीति भाजपा के नेतृत्व में चल रही है। इस राजनीति में झूठ, फरेब, बेइमानी, धोखाधड़ी, पार्टियों को तोड़ने और सांसद, विधायक और पार्षदों को खरीदने का काम चल रहा है।

Read More  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज झारखंड दौरे पर, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

पाठक ने कहा कि लगभग डेढ़ साल पहले दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी को जबरदस्त बहुमत के साथ दिल्ली में चुनाव जिताया। भाजपा के लोग तीन-चार महीने तक सदन में लड़ाई-झगड़ा करते रहे, मारपीट तक नौबत आई। इन्होंने मनमाने तरीके से 10 एल्डरमैन बना लिए और जबरदस्ती सदन में उनसे वोटिंग कराना चाहते थे, कोर्ट ने उसे रोका। इसके बाद लगातार पार्षदों को तोड़ने का काम कर रहे हैं। ये लोग पचास लाख से दो करोड़ रुपये तक हमारे पार्षदों को ऑफर कर रहे हैं। साथ ही, धमकी दे रहे हैं कि अगर हमारी पार्टी में नहीं आए तो ईडी-सीबीआई छोड़ देंगे।

Read More हवाई टैक्सी से यात्रा जल्द ही वास्तविकता बन जाएगी : प्रधानमंत्री मोदी

दुर्गेश पाठक ने बवाना से आआपा के पार्षद रामचंद्र का उदाहरण देते हुए कहा कि भाजपा के लोगों ने उनको ईडी-सीबीआई की धमकी देकर जबरदस्ती अपनी पार्टी में शामिल कराया। जब दो दिन बाद वह वापस आदमी पार्टी में लौट आए तो फिर भाजपा के लोगों ने उनको घर से उठा लिया। इसी तरह, पिछले कुछ दिनों से कई घटनाएं सामने आई हैं, जिसमें भाजपा के लोग लगातार साम, दाम, दंड, भेद समेत हर हथकंडे अपना कर हमारे पार्षदों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। हमने अपने सभी पार्षदों से कह दिया है कि कोई भी आपके पास आए तो उसकी सारी बात रिकॉर्ड कर लीजिए। क्योंकि इस भ्रष्टाचारी पार्टी का पर्दाफाश करना बहुत जरूरी है। भाजपा अपनी गंदी राजनीति छोड़ दे। जनता ने उन्हें हरा दिया तो अब वो भ्रष्टाचार से कमाए पैसे से हमारे पार्षदों को खरीदना चाहते हैं।

वहीं संजीव झा ने अपनी विधानसभा में भाजपा के लोगों द्वारा पार्टी के पार्षदों से संपर्क करने की घटना की जानकारी देते हुए कहा कि भाजपा एक गैंग है। इसका काम ही विधायकों की चोरी करना, पार्षदों को किडनैप करना और सत्ता के लिए किसी भी हद तक गिर जाना है। अभी एमसीडी के स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव है। मेरे विधानसभा में पार्टी के तीन पार्षद हैं। इसमें एक पार्षद के पास भाजपा से प्रत्याशी बने सुंदर तंवर गए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

जयपुर कमिश्नरेट में  32 एसएचओ के तबादले जयपुर कमिश्नरेट में  32 एसएचओ के तबादले
जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज ने आज आदेश जारी कर थानाधिकारियों के तबादला आदेश जारी किए ! तबादलों में अधिकतर...
रायपुर : मुख्यमंत्री साय कैबिनेट की बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिवारी बिषहरा मंदिर का उद्घाटन किया
महायोगी गोरखनाथ विवि में पौधरोपण और जागरूकता रैली से हुआ स्वच्छता पखवाड़ा का शुभारंभ
आगे चल रहे ट्रक में घुसी कार, पीछे चल रहे ट्रक ने भी मारी टक्कर, सभी सुरक्षित
बरकतुल्लाह खान स्टेडियम लीजेंड्स लीग क्रिकेट की मेजबानी के लिए है पूरी तरह तैयार
फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हॉस्पिटल में ऐस मैकेनिकल वेंटिलेशन कार्यशाला का आयोजन