टाटा आईपीएल 2024 में पैसों की बारिश

On
टाटा आईपीएल 2024 में पैसों की बारिश

जियोसिनेमा को मिले रिकॉर्ड 18 प्रायोजक और 250 विज्ञापनदाता


 नई दिल्ली, 21 मार्च, 2024: टाटा आईपीएल 2024 के आधिकारिक डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर, जियोसिनेमा को आईपीएल सीज़न के लिए 18 प्रायोजक और 250 से अधिक विज्ञापनदाता मिले हैं। कंपनियों में आईपीएल के डिजिटल स्ट्रीमिंग में विज्ञापन देने के लिए लाइन लगा कर खड़ी हैं।  

इतनी भारी तादाद में विज्ञापनदाता मिलना अपने आप में एक रिकॉर्ड है। लिस्ट में ऑटोमोबाइल, मोबाइल हैंडसेट, बैंकिंग, ऑनलाइन ब्रोकिंग एंड ट्रेडिंग, क्रेडिट कार्ड पेमेंट सेक्टर में काम करने वाली कंपनियों की भरमार है। बताते चलें कि आईपीएल के पिछले सीजन जियोसिनेमा ने लाइव स्ट्रीमिंग में रिकॉर्ड रेवेन्यु दर्ज किया था।   

अन्य खबरें  गर्दन की चोट के कारण ब्राजील के विश्व कप क्वालीफायर से बाहर हुए विनीसियस जूनियर

2024 टाटा आईपीएल सीज़न के लिए जियोसिनेमा की डिजिटल स्ट्रीमिंग के लिए ड्रीम 11 को-प्रेसेंटिंग प्रायोजक है। जबकि टाटा मोटर्स, एचडीएफसी बैंक का पेज़ैप, एसबीआई, क्रेड, एएमएफआई, अपस्टॉक्स, चार्ज्ड बाय थम्स अप, ब्रिटानिया, पेप्सी, पारले, गूगल पिक्सल, हायर, जिंदल स्टील, वोडाफोन, डालमिया सीमेंट्स, कमला पसंद और रैपिडो एसोसिएट प्रायोजक के रूप में शामिल हैं। प्रायोजकों की लिस्ट अभी और लंबी भी हो सकती है क्योंकि जियोसिनेमा की कई अन्य कंपनियों से बातचीत जारी है। 

अन्य खबरें  हांगकांग क्रिकेट सक्सेस टूर्नामेंट: रॉबिन उथप्पा करेंगे भारतीय टीम का नेतृत्व

वायाकॉम18 के प्रवक्ता ने कहा “डिजिटल हर किसी की पहली पसंद बनता जा रहा है, चाहे वह दर्शक हों या विज्ञापनदाता। इसमें कोई संदेह नहीं है कि भारतीय अब अपने मोबाइल उपकरणों और कनेक्टेड टीवी पर टाटा आईपीएल देखना पसंद करते हैं और विज्ञापनदाताओं ने उपभोक्ताओं के रूझान के अनुसार डिजिटल दुनिया में अपना विज्ञापन बजट बढ़ा दिया है। टाटा आईपीएल में हम नित नए प्रयोग कर रहे हैं, हमें उम्मीद है कि आने वाले हर सीजन में डिजिटल विज्ञापन पर खर्च तेजी से बढ़ेगा।" 

अन्य खबरें  एडी टी10 लीग में पदार्पण के लिए तैयार यूपी नवाब

टाटा आईपीएल 2024 चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मुकाबले के साथ 22 मार्च को शुरू होगा। दर्शक नवीनतम सीज़न को 12 भाषाओं में और 4K जैसी दमदार वीडियो में मुफ्त देख सकेंगे। पहली बार हरियाणवी में भी मैचों का आंखों देखा हाल सुनाया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला
8 स्वयंसेवक जख्मी, कुछ संदिग्ध हिरासत में
आईपीडी टावर में मेडिकल उपकरण लगा कर 15 मंज़िल का काम करें पूरा -वैभव गालरिया
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने प्रतिष्ठित वंडरलस्ट मैगजीन के अधिकारियों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक !
बदरीनाथ धाम दर्शन को पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल
संतों के सान्निध्य और वेद मंत्रों की गूंज के बीच ‘मेरी मातृभूमि-मेरी जिम्मेदारी’ अभियान शुरू
अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' और 'खेल खेल में' का ओटीटी पर दबदबा
राधिका आप्टे ने फैंस को दी खुशखबरी, रेड कार्पेट पर बेबी बंप के साथ पहुंचीं एक्ट्रेस