नीलोखेड़ी से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार अमर सिंह कांग्रेस में शामिल

By Desk
On
 नीलोखेड़ी से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार अमर सिंह कांग्रेस में शामिल

चंडीगढ़ । करनाल जिले के अंतर्गत आती नीलोखेड़ी (आरक्षित) विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अमर सिंह ने बुधवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया। पार्टी के चंडीगढ़ स्थित मुख्यालय में पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा की उपस्थिति में अमर सिंह ने कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया। प्रताप सिंह बाजवा ने उन्हें विधिवत रूप से पार्टी का सदस्य बनाया।

अमर सिंह का स्वागत करते हुए प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि वे बिना किसी शर्त कांग्रेस में शामिल हुए हैं और कांग्रेस के उम्मीदवार धर्मपाल गोंदर को उन्होंने पूरी तरह से समर्थन देने का ऐलान किया है। प्रताप बाजवा ने कहा कि अमर सिंह नीलोखेड़ी के सिख समुदाय में अत्यंत लोकप्रिय हैं और पिछले 25 वर्ष से गुरु घर के साथ जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि नीलोखेड़ी में सिख मतदाताओं की संख्या 25 हज़ार के लगभग है।

अन्य खबरें  बांग्लादेश में ढाका-चटगांव हाइवे पर 10 किलोमीटर लंबा जाम

मीडिया के साथ बातचीत में अमर सिंह ने कहा कि इस समय हरियाणा में मुकाबला सीधे कांग्रेस और भाजपा के बीच है। नीलोखेड़ी में भी यही स्थिति है। उन्होंने कहा कि इस समय सबसे बड़ा मकसद किसानों, महिलाओं, दलितों और अल्पसंख्यकों के साथ अन्याय करने वाली भाजपा सरकार से निजात पाना है और यह काम केवल कांग्रेस कर सकती है। उन्होंने कहा कि यदि वे चुनाव लड़ते तो इसका सीधा लाभ भाजपा को होता। उन्होंने कहा कि वोट का विभाजन न हो इसे सुनिश्चित करने के लिए वे कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

अन्य खबरें  झारखंड कैबिनेट की बैठक 14 अक्टूबर को

इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी केवल ढींगरा और हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लीगल सेल के चेयरमैन केसी भाटिया ने भी अमर सिंह का पार्टी में स्वागत किया।

अन्य खबरें - मुख्यमंत्री ने आयोजन के लिए वन विभाग व समस्त प्रतिभागियों को दी बधाई

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  सोने की कीमत में लगातार तीसरे दिन गिरावट, चांदी के भाव में बदलाव नहीं सोने की कीमत में लगातार तीसरे दिन गिरावट, चांदी के भाव में बदलाव नहीं
नई दिल्ली । घरेलू सर्राफा बाजार में सोने की कीमत में आज लगातार तीसरे दिन गिरावट दर्ज की गई है।...
ग्लोबल मार्केट से कमजोरी के संकेत, एशिया में मिला-जुला कारोबार
डचरोज की खेती से कमलाडांड़ के एबी अब्राहम बने आत्मनिर्भर
राष्ट्रपति मुर्मु आज से मॉरिटानिया की राजकीय यात्रा पर
अमेरिका ने गाजा पर इजराइल को चेताया, नेतन्याहू ने कहा-फैसला राष्ट्रीय हित के आधार पर लेंगे
कोलकाता और अन्य जिलों में हल्की बारिश की संभावना
सुबह-शाम बढ़ने लगी ठंड, आज से बदलेगा मौसम का मिजाज, न्यूनतम तापमान में आएगी गिरावट