बजरी माफियाओं द्वारा पुलिस पर हमला,हवाई फायरिंग कर पुलिस ने बचाई अपनी जान 

On
बजरी माफियाओं द्वारा पुलिस पर हमला,हवाई फायरिंग कर पुलिस ने बचाई अपनी जान 

राजस्थान में पुलिस का इक़बाल ख़त्म ?

क्या राजस्थान में पुलिस का इक़बाल ख़त्म हो चुका है ? बजरी खनन माफ़ियाओं ने बुधवार को  अवैध बजरी खनन पर कार्रवाई करने गई पुलिस पर हमला कर एक पुलिस कर्मी को घायल कर दिया पुलिस ने हवाई फ़ायर कर अपनी जान बचायी मामला सवाई माधोपुर में मलारना डूंगर थाना इलाके के कुंडली नदी गांव का है जहां बजरी माफियाओं ने पुलिस पर हमला कर दिया। अवैध खनन और परिवहन पर कार्रवाई करने गई टीम पर यह हमला हुआ। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस की 4 गाड़ियों पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया।

इस हमले में पुलिस का 1 जवान घायल हो गया। पुलिस कर्मियों ने हवाई फायरिंग कर बदमाशों को भगाया। इस दौरान 2 आरोपियों को पकड़ लिया गया।

अन्य खबरें सार्वजनिक निर्माण विभाग के एक और मुख्य अभियंता ने लिया वीआरएस !

एसपी ममता गुप्ता के निर्देशन पर मलारना डूंगर थाने की टीम कुंडली नदी गांव में मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे कार्रवाई करने गई थी। यातायात DSP पिंटू कुमार के नेतृत्व में मलारना डूंगर थाना प्रभारी राधारमन गुप्ता, DST प्रभारी पंजाब सिंह और क्यूआरटी प्रभारी प्रेमचंद पुलिस जाप्ते के साथ कुंडली नदी गांव में कार्रवाई करने के लिए पहुंचे थे।

अन्य खबरें  आमेर मावठा में मिला युवक का शव

रास्ता रोककर किया हमला अवैध बजरी खनन व परिवहन पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर बजरी माफियाओं ने पुलिस कर्मियों का रास्ता रोककर सरकारी वाहनों पर पथराव कर 4 वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। हमले में एक पुलिसकर्मी के चोट भी आई है। वहीं अन्य पुलिस कर्मियों ने आरोपियों को चेतावनी देते हुए पिस्टल व राइफल से 3 हवाई फायरिंग कर बदमाशों को खदेड़ा। पुलिस ने मौके से 2 लोगों को डिटेन किया। वहीं 12 लोगों को नामजद किया और 10-12 अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया और आरोपियों की तलाश शुरू की।
बाइकों पर सवार होकर आए हमलावर थानाधिकारी राधारमन गुप्ता ने बताया कि DSP पिंटू कुमार के नेतृत्व में DST और QRT टीम के साथ कार्रवाई करने पहुंचे थे। इस दौरान टीम के गांव में पहुंचने पर सड़क पर बजरी माफियाओं ने बीच रास्ते में ट्रैक्टर—ट्रॉलियों को खाली कर दिया। जिसके चलते रास्ता अवरूद्ध हो गया और सरकारी वाहन बीच रास्ते में फंस गए। तभी गांव की तरफ से 20-25 व्यक्ति बाइकों पर सवार होकर आए और पुलिस वाहनों पर पथराव करने लगे। आरोपियों की ओर से 4 सरकारी वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की गई। पुलिसकर्मियों ने अपने बचाव के लिए 3 हवाई फायर किए। जिसके बाद आरोपी मौके से भाग गए। इस दौरान पुलिस ने 2 लोगों को डिटेन भी किया है।

अन्य खबरें  कार्तिक मास में सुबह-शाम गुलाबी सर्दी का आभास, दिन में धूप की तपिश कर रही बेचैन

इन लोगों पर हुई FIR थानाधिकारी गुप्ता ने बताया कि पुलिस पर हमले के मामले में मानसिंह पुत्र कैलाश मीणा निवासी बागड़ी, फिरोज खान पुत्र जलालुद्दीन खान निवासी खाट खुर्द थाना सूरवाल, विश्राम पुत्र मुरारी मीणा, महेंद्र पुत्र मुरारी मीणा, गोलू पुत्र बनवारी मीणा, लोकेश पुत्र सीताराम मीणा,राजेश पुत्र मुनीराम मीना, रामराज पुत्र बद्री मीणा निवासी कुंडली नदी, अशोक मीणा निवासी बगड़ी, धीरज मीणा खेलराज मीणा निवासी तारनपुर और गुड्डू पुत्र फौजी मीणा निवासी खाट व अन्य 10-12 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है !

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  उतार-चढ़ाव के बीच शेयर बाजार में मामूली बढ़त, सेंसेक्स और निफ्टी ने निचले स्तर से की रिकवरी उतार-चढ़ाव के बीच शेयर बाजार में मामूली बढ़त, सेंसेक्स और निफ्टी ने निचले स्तर से की रिकवरी
नई दिल्ली । घरेलू शेयर बाजार आज शुरुआती कारोबार के दौरान उतार-चढ़ाव के बीच मामूली बढ़त के साथ कारोबार करता...
पिकअप-आटो की टक्कर में एक श्रमिक की मौत, छह घायल
ग्लोबल मार्केट से कमजोरी के संकेत, एशिया में भी बिकवाली का दबाव
कृष्णानगर कांड : केरोसिन ले लिया है, युवक के दोस्त को फोन पर बोली थी छात्रा
बजरी माफियाओं द्वारा पुलिस पर हमला,हवाई फायरिंग कर पुलिस ने बचाई अपनी जान 
नई सुजुकी की Carvo गाड़ी मात्र 2.40 लाख रुपये में
2021 रीट परीक्षा घोटाला : दो मुख्य सूत्रधार महिलाएं गिरफ्तार