अजय देवगन की नई फिल्म 'नाम' की घोषणा

By Desk
On
 अजय देवगन की नई फिल्म 'नाम' की घोषणा

 एक्शन स्टार अजय देवगन और निर्देशक अनीस बज्मी एक बड़े एक्शन एंटरटेनर के लिए टीम बना रहे हैं। जबकि अजय देवगन 'सिंघम अगेन' की रिलीज के लिए तैयार हो रहे हैं और अनीस बज्मी 'भूल भुलैया 3' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस जोड़ी ने अपने फैंस और दर्शकों को नई एक्शन स्पेक्टेकल 'नाम' की घोषणा करके चौंका दिया है। निर्माताओं ने आधिकारिक पोस्टर शेयर कर घोषणा की। इसने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। अजय देवगन के दमदार अभिनय और अनीस बज्मी की कहानी कहने की कला का मेल दर्शकों के लिए एक बेहतरीन अनुभव लेकर आएगा।

'नाम' 22 नवंबर, 2024 को रिलीज होगी। पहले पोस्टर ने फिल्म की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। अजय देवगन का एक्शन ड्रामा में होना हमेशा दर्शकों के लिए एक बड़ा आकर्षण होता है। अगर ये फिल्म उच्च-ऑक्टेन एक्शन से भरी होगी तो, निश्चित रूप से इसमें कई दिलचस्प मोड़ और रोमांचक दृश्य देखने को मिलेंगे। अनीस बज्मी का निर्देशन और अजय देवगन की परफॉर्मेंस मिलकर एक बेहतरीन अनुभव देने की उम्मीद है। अजय देवगन, जिन्हें मास महाराजा के नाम से भी जाना जाता है और जिनकी मजबूत परफॉर्मेंस के लिए उनकी सराहना की जाती है। फिल्म का संगीत हिमेश रेशमिया और साजिद वाजिद द्वारा कंपोज्ड किया गया है।
 

अन्य खबरें  भूल भुलैया-3' का रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' हुआ रिलीज

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  राज्यसभा सांसद तिवाड़ी, विधायक गोपाल शर्मा और महापौर कुसुम यादव ने एक साथ सुनी मन की बात राज्यसभा सांसद तिवाड़ी, विधायक गोपाल शर्मा और महापौर कुसुम यादव ने एक साथ सुनी मन की बात
जयपुर । राजधानी में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन बड़े स्तर पर सिविल...
देश के भविष्य को आकार देने वाली बनेगी बालिकाएं : उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी
राजस्थानी भाषा, साहित्य, संस्कृति पर हम सभी को गर्व : ओंकार सिंह लखावत
पीसीसी चीफ बिना बॉल के फुटबॉल खेल रहे, बॉल तो है नहीं, लेकिन वे दौड़े जा रहे : राठाैड़
बालिकाएं है देश के भविष्यकाल पथ प्रदर्शक - दिया कुमारी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सुना ’मन की बात’ कार्यक्रम
प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम ने करोड़ों भारतीयों को आकर्षित और प्रेरित किया : कर्नल राज्यवर्धन राठौड़