कार-पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत में तीन की माैत

By Desk
On
  कार-पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत में तीन की माैत

श्रीगंगानगर । पड़ाैसी जिले अनूपगढ़ में नेशनल हाईवे 911 पर शनिवार काे कार-पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत में एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। कार में चार लोग सवार थे। एक बारह साल का बच्चा घायल है। वहीं, पिकअप ड्राइवर घायल हो गया।

एएसआई ग्यारसी लाल मीना ने बताया कि एक्ससीडेंट में कार सवार पिता-पुत्र और भांजे की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे शवों को बाहर निकाला। आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए।

अन्य खबरें  सेक्टर रोड़ से प्रभावित बारह कॉलोनियों के परिवारों ने किया धरना-प्रदर्शन

पिकअप ड्राइवर करनी सिंह (32), निवासी वार्ड 10, सूरतगढ़ ने बताया वह घड़साना से अनूपगढ़ सब्जी लेकर जा रहा था। गांव 15 ए के बस स्टैंड के पास पहुंचते ही अनूपगढ़ से घड़साना की ओर जा रही एक स्विफ्ट कार ने सामने चल रही ट्रॉली को ओवरटेक किया। इस दौरान कार बेकाबू होकर सीधे उनकी पिकअप से टकरा गई। पिकअप भी आगे जा रही ट्रॉली से टकरा गई। टक्कर के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने सूचना पुलिस को दी।

अन्य खबरें  गुरु पुष्य पर हुआ नहर के गणेश का पुष्याभिषेक

एएसआई ग्यारसी लाल ने बताया कि हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी गई। घायलों का अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। शवों को मॉर्च्युरी में रखवाया है। परिजनों के आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हादसे में श्रीगंगानगर निवासी कार ड्राइवर प्रभु दयाल (40), उसके पिता ओमप्रकाश (65) पुत्र हनुमान, ममेरा भाई बलबीर राम (45) पुत्र हनुमान की मौके पर ही मौत हो गई। कार ड्राइवर प्रभु का भतीजा प्रशांत (12) और पिकअप ड्राइवर करणी सिंह (32) घायल हो गए।

अन्य खबरें  राजस्थानः कार नाले में गिरी, गुजरात के एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

कार ड्राइवर प्रभु के ममेरे भाई बलवीर राम के घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। 2 नवंबर को बलवीर की बड़ी बेटी किरण कुमारी (21) का विवाह होना है। घटना के बाद घर में मातम पसर गया। बलवीर घर में अकेला कमाने वाला सदस्य था। बेटी की शादी की खुशियां गम में बदल गईं। बलवीर चिनाई का काम कर परिवार का भरण-पोषण करता था। उसका एक बेटा (18) अभी पढ़ाई कर रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  राज्यसभा सांसद तिवाड़ी, विधायक गोपाल शर्मा और महापौर कुसुम यादव ने एक साथ सुनी मन की बात राज्यसभा सांसद तिवाड़ी, विधायक गोपाल शर्मा और महापौर कुसुम यादव ने एक साथ सुनी मन की बात
जयपुर । राजधानी में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन बड़े स्तर पर सिविल...
देश के भविष्य को आकार देने वाली बनेगी बालिकाएं : उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी
राजस्थानी भाषा, साहित्य, संस्कृति पर हम सभी को गर्व : ओंकार सिंह लखावत
पीसीसी चीफ बिना बॉल के फुटबॉल खेल रहे, बॉल तो है नहीं, लेकिन वे दौड़े जा रहे : राठाैड़
बालिकाएं है देश के भविष्यकाल पथ प्रदर्शक - दिया कुमारी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सुना ’मन की बात’ कार्यक्रम
प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम ने करोड़ों भारतीयों को आकर्षित और प्रेरित किया : कर्नल राज्यवर्धन राठौड़