भिवाड़ी में ज्वेलर्स की हत्या और लूट के विरोध में बाजार बंद

By Desk
On

अलवर । खैरथल-तिजारा जिले के भिवाड़ी में शुक्रवार रात ज्वेलर्स की दुकान में घुसकर बदमाशों द्वारा की गई लूट आैर हत्या के विराेध में शनिवार को आक्रोशित व्यापारियों और आमजन ने समतल चौक पर धरना प्रदर्शन किया।

घटना के बाद भिवाड़ी से होकर हरियाणा के सोहना तावडू जा रहे हाईवे पर व्यापारियों ने धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान सूचना पर तिजारा विधायक बाबा बालक नाथ भी मौके पर पहुंचे। जहां उन्हें व्यापारियों सहित आम जन का विरोध का सामना करना पड़ा। व्यापारियों ने कहा कि चुनाव से पहले आपने राम राज्य होने का वादा किया था, लेकिन भिवाड़ी में रोजाना आपराधिक घटनाएं हो रही है लेकिन भिवाड़ी पुलिस हाथ पर हाथ रख कर बैठे हुई है। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपित गिरफ्तार नहीं होंगे, वह धरने से नहीं उठेंगे। इस पर बाबा बालक नाथ काफी देर तक व्यापारियों को समझाते रहे लेकिन व्यापारी नहीं माने। इसके बाद आईजी अनिल टोंक मौके पर पहुंचे। आईजी के आश्वासन के बाद भी व्यापारी नहीं माने और वहीं बैठे रहे। व्यापारियों ने कहा कि जब तक पांचों बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं की जाती वह यहां से नहीं उठेंगे। आज दोपहर तक लगातार व्यापारियों का धरना जारी रहा।

Read More  अपनी मेहनत से होनहार प्रतिभाएं देश और समाज का नाम करती हैं रोशन : मुख्यमंत्री

उल्लेखनीय है कि भिवाड़ी के सेंट्रल मार्केट स्थित कमलेश ज्वेलर्स के यहां शुक्रवार की शाम करीब साढे सात बजे पांच हथियारबंद बदमाश स्विफ्ट कार में पहुंचे और हथियार की नोक पर लूटपाट शुरू कर दी। जैसे ही मालिक और कर्मचारियों ने इसका विरोध किया तो बदमाश फायरिंग करते हुए लूटा हुआ सामान लेकर फरार हो गए। घटना में तीन लोगों को गोली लगी जबकि दो लोग घायल हो गए थे। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां दुकान के मालिक जस्सू सोनी की मौत हो गई। जस्सू सोनी के अलावा उनके भाई मधुसूदन सोनी, गार्ड आैर उनके बेटे वैभव सहित पांच जने घटना में घायल हो गए थे।

Read More rajasthans new tourism policy will come soon /राजस्थान की नई पर्यटन नीति जल्द आयेगी- दिया कुमारी

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन