मुख्यमंत्री का चेहरा बदला, भ्रष्टाचार नहीं बदला : वीरेन्द्र सचदेवा

By Desk
On
  मुख्यमंत्री का चेहरा बदला, भ्रष्टाचार नहीं बदला : वीरेन्द्र सचदेवा

नई दिल्ली । दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का कहना है कि आम आदमी पार्टी (आआपा) के स्वभाव में ही भ्रष्टाचार है, वह कभी नहीं बदल सकता। मुख्यमंत्री का चेहरा बदला है, भ्रष्टाचार नहीं बदला। आम आदमी पार्टी की मंत्री आतिशी को दिल्ली का नया मुख्यमंत्री बनाए जाने पर आज उन्होंने यह प्रतिक्रिया दी।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने मजबूरी में आतिशी को मुख्यमंत्री बनाया है। वह किसी और को मुख्यमंत्री बनाना चाह रहे थे, लेकिन वह चाह कर के भी अपनी मर्जी का मुख्यमंत्री नहीं बना सकें। मनीष सिसोदिया के दबाव में केजरीवाल को आतिशी को मुख्यमंत्री बनाना पड़ा।

Read More सीवर ओवरफ्लो और पानी के दूषित होने की समस्याओं को उजागर करती एक याचिका हाईकोर्ट में दाखिल

उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोई पहली बार महिला मुख्यमंत्री नहीं बन रही है। इससे पहले सुषमा स्वराज और शीला दीक्षित भी दिल्ली की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं। लेकिन आआपा के नेताओं का सबसे बड़ा गुनाह भ्रष्टाचारी होना है और जहां तक महिला सुरक्षा की बात है, इन्होंने तो महिला सुरक्षा के नाम पर पैनिक बटन घोटाला किया है और उसका हिस्सा आतिशी भी रही हैं।

Read More  तीन छात्रों की मौत के मामले में कोचिंग सेंटर के चार सह मालिकों को जमानत

आतिशी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पीडब्ल्यूडी और शिक्षा विभाग को देखने वाली आतिशी जबाव दें की दिल्ली की सड़कों पर वह ध्यान दे रही हैं की नहीं। दिल्ली की सड़कों की हालत इतनी खराब है कि कई रास्तों पर तो आधे घंटे की जगह दो से तीन घंटे लगते हैं। शिक्षामंत्री के नाते उनकी जिम्मेदारी है कि वह बच्चों के लिए अच्छे काम करें ,उन्होंने तो नौवीं कक्षा में एक लाख और ग्यारहवीं में 54 हजार बच्चों को इसलिए फेल कर दिए गए क्योंकि इनको अपना रिकार्ड ठीक रखना था। जो सरकार बच्चों के भविष्य से खेल रही है देश की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी।

Read More  वंदे मेट्रो का बदला नाम, अब ‘नमो भारत रैपिड रेल‘ होगा

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने पेरिस पैरा ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक विजेता मोना अग्रवाल को दी बधाई ! उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने पेरिस पैरा ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक विजेता मोना अग्रवाल को दी बधाई !
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने झोटवाड़ा, जयपुर में एकलव्य स्पोर्ट्स शूटिंग एकेडमी द्वारा आयोजित 'सम्मान समारोह' में उपस्थित होकर पेरिस पैरा...
नई पर्यटन इकाई नीति जल्दी होगी लागू : दिया कुमारी
प्रदेश में खेलों का वातावरण तैयार किया जायेगा: डा. नीरज के. पवन
भाजपा की नकारात्मक सोच का जवाब दें, कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान : -पायलट
संस्कृत शिक्षा विभाग के प्राध्यापक पदों की प्रतियोगी परीक्षा के अभ्यर्थियों को संशोधन का मौका
जल भराव और सड़कों पर गड्डों का मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान
आर्मी कमांडर सप्त शक्ति कमांड ने किया बीकानेर सैन्य स्टेशन और महाजन फील्ड फायरिंग रेंज का दौरा