भाजपा सरकार में देश-प्रदेश के माहौल में हुआ सुधारः आदित्यनाथ

By Desk
On
  भाजपा सरकार में देश-प्रदेश के माहौल में हुआ सुधारः आदित्यनाथ

गाजियाबाद । मुख्यमंत्री योगी ने आदित्यनाथ ने बुधवार को समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इन दोनों पार्टियों की सरकारों में अराजकता का माहौल था। खुली गुंडागर्दी थी। बहन बेटियां सुरक्षित नहीं थीं। आपराधिक तत्व अपनी समानांतर सरकार चलाते थे और ये लोग अपराधिक तत्वों के सामने अपनी नाक रगड़ते थे लेकिन पिछले पिछले 10 वर्षों के दौरान भाजपा की सरकारों के कारण देश-प्रदेश के माहौल में सुधार हुआ है।

आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में रोजगार मेले के उद्घाटन के अवसर पर कहा कि उत्तर प्रदेश का विकास उनकी सरकार में दिन-रात हो रहा है। वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में देश लगातार आगे बढ़ रहा है। आज उत्तर प्रदेश पूरी तरह से अपराध मुक्त है। कोई भी आपराधिक तत्व बहन-बेटियों की तरफ आंख उठाकर नहीं देख सकता। यहां निवेश रोजगार और इन्फ्रास्ट्रक्चर में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इस कारण प्रदेश लगातार आगे बढ़ रहा है। वर्ष 2017 से पहले गाजियाबाद में गंदगी के अंबार लगे होते थे। धार्मिक स्थल दूधेश्वर नाथ मंदिर के आसपास स्थिति बहुत खराब थी लेकिन उनकी सरकार बनने के बाद सुविधाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। आज अगर देखा जाए तो गाजियाबाद में रैपिड रेल, मेट्रो, एयरपोर्ट नेशनल हाईवे जैसी सुविधाएं उपलब्ध हो गई हैं। गाजियाबाद एक स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित हो रहा है। यही कारण है कि निवेश रोजगार इंफ्रास्ट्रक्चर लगातार बढ़ रहा है। इतना ही नहीं आस्था के मद्देनजर पूर्वांचल व उत्तरांचल भवन भी उनकी सरकार ने उपलब्ध कराए हैं।

Read More  मुख्यमंत्री योगी ने 'हिंदी दिवस' की प्रदेशवासियों को दी बधाई

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि दो लड़के आज भी देश व प्रदेश की जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं जबकि यह किसी से छुपा नहीं है कि सपा सरकार के कार्यकाल में कैराना से हिंदुओं का पलायन हुआ। बहन-बेटियों की सुरक्षा के लाले पड़े हुए थे। युवा को रोजगार नहीं था। किसान अपने वजूद के लिए लड़ रहे थे लेकिन अब युवाओं को रोजगार मिल रह रहा है। उत्तर प्रदेश में 6 लाख युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया गया है। उन्होंने ऐलान किया कि बहुत जल्द मुख्यमंत्री युवा उद्यमी योजना आने वाली है जिसमें बेरोजगार युवकों को पहले चरण में 5 लाख और दूसरे चरण में 10 लख रुपये ब्याज मुक्त ऋण दिया जाएगा। साथ ही एनओसी की अनिवार्यता खत्म कर दी जाएगी।

Read More  बहराइच में आतंक का पर्याय बना आदमखोर छठा भेड़िया ड्रोन कैमरे में हुआ कैद

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के जमाने में आतंकवाद चरम पर था। बेरोजगारी भी चरम पर थी और हर शख्स परेशान था लेकिन अब स्थितियां बदल गई हैं। देश और प्रदेश की सरकारों से जनता जनार्दन काफी खुश है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार युवाओं को उनके सपने पूरे करने के लिए अवसर प्रदान कर रही है।

Read More  सीएम योगी का पोषण मंत्र- बच्चों की सेहत सुधरेगी तो पीढ़ी संवरेगी

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने पेरिस पैरा ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक विजेता मोना अग्रवाल को दी बधाई ! उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने पेरिस पैरा ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक विजेता मोना अग्रवाल को दी बधाई !
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने झोटवाड़ा, जयपुर में एकलव्य स्पोर्ट्स शूटिंग एकेडमी द्वारा आयोजित 'सम्मान समारोह' में उपस्थित होकर पेरिस पैरा...
नई पर्यटन इकाई नीति जल्दी होगी लागू : दिया कुमारी
प्रदेश में खेलों का वातावरण तैयार किया जायेगा: डा. नीरज के. पवन
भाजपा की नकारात्मक सोच का जवाब दें, कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान : -पायलट
संस्कृत शिक्षा विभाग के प्राध्यापक पदों की प्रतियोगी परीक्षा के अभ्यर्थियों को संशोधन का मौका
जल भराव और सड़कों पर गड्डों का मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान
आर्मी कमांडर सप्त शक्ति कमांड ने किया बीकानेर सैन्य स्टेशन और महाजन फील्ड फायरिंग रेंज का दौरा