देश हित में एक देश एक चुनाव : केशव प्रसाद मौर्य

By Desk
On
  देश हित में एक देश एक चुनाव : केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के ऐतिहासिक फ़ैसले का स्वागत किया है। केशव प्रसाद मौर्य ने सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर लिखा कि एक देश एक चुनाव देश हित में है। प्रधानमंत्री मोदी का कड़ा और बड़ा निर्णय है एक भारत श्रेष्ठ भारत।

एक देश एक चुनाव वाली रामनाथ कोविंद समिति को कैबिनेट ने मंजूरी दे दी है। बुधवार को हुई नरेंद्र मोदी सरकार की कैबिनेट बैठक में इस प्रस्ताव को पेश किया गया, जिस पर सर्वसम्मति से कैबिनेट ने मुहर लगा दी। सरकार के इस कदम का भारतीय जनता पार्टी ने भी स्वागत किया है।

Read More  मुख्यमंत्री योगी ने 1334 युवाओं को दिया नियुक्ति पत्र

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आनंद दुबे ने कहा कि एक देश एक चुनाव यह भारतीय जनता पार्टी के एजेण्डे में शामिल है। एक देश एक चुनाव होना चाहिए। यह देश के हित में है। आजादी के बाद देश में लोकसभा के साथ ही विधानसभा के चुनाव होते थे। बाद में लोकसभा व विधानसभा का चुनाव अलग—अलग होने लगे।

Read More  मुख्यमंत्री योगी ने अयोध्या को दी एक हजार करोड़ की सौगात

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने पेरिस पैरा ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक विजेता मोना अग्रवाल को दी बधाई ! उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने पेरिस पैरा ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक विजेता मोना अग्रवाल को दी बधाई !
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने झोटवाड़ा, जयपुर में एकलव्य स्पोर्ट्स शूटिंग एकेडमी द्वारा आयोजित 'सम्मान समारोह' में उपस्थित होकर पेरिस पैरा...
नई पर्यटन इकाई नीति जल्दी होगी लागू : दिया कुमारी
प्रदेश में खेलों का वातावरण तैयार किया जायेगा: डा. नीरज के. पवन
भाजपा की नकारात्मक सोच का जवाब दें, कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान : -पायलट
संस्कृत शिक्षा विभाग के प्राध्यापक पदों की प्रतियोगी परीक्षा के अभ्यर्थियों को संशोधन का मौका
जल भराव और सड़कों पर गड्डों का मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान
आर्मी कमांडर सप्त शक्ति कमांड ने किया बीकानेर सैन्य स्टेशन और महाजन फील्ड फायरिंग रेंज का दौरा