जयपुर में आईपीएल का दूसरा मैच आज

On
जयपुर में आईपीएल का दूसरा मैच आज

JDA चौराहा से रामबाग का ट्रैफ़िक गांधी सर्किल/ त्रिमूर्ति सर्किल से डायवर्ट!

जयपुर | सवाई मानसिंह स्टेडियम में आईपीएल का दूसरा मैच गुरुवार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। यह मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल के बीच खेला जाएगा। इसको लेकर दिल्ली कैपिटल टीम ने बुधवार शाम को प्रैक्टिस मैच भी खेला।

राजस्थान रॉयल्स व दिल्ली कैपिटल के कोच ने बुधवार मैच की तैयारियों के बारे में बताया। गौरतलब व हैं कि राजस्थान रॉयल्स जयपुर में अपने पहले मैच को 20 रनों से जीत व चुकी है। राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच कुमार संगकारा ने कहा कि यशस्वी जायसवाल और ध्रुव जुरेल की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सफलता ने रियान पराग के अच्छे प्रदर्शन करने की भूख बढ़ा दी है। उन्हें आईपीएल में अब चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा जा रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली ने कहा कि तेज गेंदबाज एनरिक नोर्किया और इशांत शर्मा ने गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच से पूर्व फिटनेस प्राप्त कर ली है, जिससे टीम के गेंदबाजी आक्रमण को बल मिलेगा। उधर, कप्तान ऋषभ पंत 15 महीने तक गंभीर कार दुर्घटना के कारण खेल से दूर रहे और दिल्ली को अपने शुरुआती मुकाबले में - पंजाब किंग्स ने चार विकेट से हराया था। उन्होंने कहा कि हमने सत्र से पहले कड़ी मेहनत की है और उम्मीद है कि हम अच्छा खेलेंगे।

Read More उपमुख्यमंत्री ने टीएडी की अमृत कलश योजना पोस्टर एवं आदित्री शैक्षणिक पंचांग का विमोचन किया

मैच के दौरान आस पास के क्षेत्रों में यात्रा पर यात्री व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है DCP ट्रैफ़िक सागर राणा ने बताया कि यूनिवर्सिटी मोड़ से 9 करोड़ की तरफ़ आने वाले यातायात को समानांतर मार्गों से डायवर्ट किया जाएगा!

Read More  महाजन फील्ड फायरिंग रेंज में भारत-अमेरिका की सेनाओं के बीच युद्धाभ्यास 9 सितम्बर से

Tags: IPL

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी की अध्यक्षता में जयपुर में आने वाले पर्यटकों के प्रवास को और अधिक खुशनुमा और सुविधा पूर्ण...
ganpati seated in the pandal of maharaja of delhi picture /दिल्ली के महाराजा' के पंडाल में विराजमान हुए गणपति
मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की चीनी मिलों में हो रहा बड़ा सुधार
डेक्कन चार्जर्स की टीम में साथ खेलने के दौरान देखा कि रोहित कुछ खास हैं: स्टाइरिस
कोई अपराधी पुलिस पर गोली चलाएगा तो पुलिस क्या पुष्प वर्षा करेगी : ओपी राजभर
गणेश चतुर्थी के दिन महंगा हुआ सोना, चांदी की भी बढ़ी चमक
दुनिया में भारत की सशक्त पहचान में उप्र की गुणात्मक भागीदारी : उपराष्ट्रपति