जैसलमेर में पानी के टैंक में मिले दाे बच्चों के शव

By Desk
On
  जैसलमेर में पानी के टैंक में मिले दाे बच्चों के शव

जैसलमेर। शहर के बबर मगरा इलाके में लापता हुए दो बच्चों के शव पानी के टैंक में मिले हैं। परिवार ने अपहरण और हत्या की आशंका जताते हुए मासूमों के शव लेने से इनकार कर दिया है।

उनका आरोप है कि शवों पर चोट के निशान हैं। वहीं, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण सामने आएगा।

अन्य खबरें ऑल इंडिया हनुमान सिंह हैंडबॉल 16 से 18 अक्टूबर तक जयपुर में

शहर कोतवाल सवाई सिंह ने बताया कि बबर मगरा गांव में रहने वाला आदिल (6) और हसनेन (7) शनिवार शाम चार बजे घरों के बाहर खेल रहे थे। इसके कुछ देर बाद वे गायब हो गए। काफी देर आसापास तलाशने के बाद शाम सात बजे पुलिस को सूचना दी गई। बच्चों को तलाश किया तो रात 11 बजे दोनों के शव पड़ोस के एक खाली मकान के पानी के टैंक में मिले। पुलिस ने शवों को जवाहिर हॉस्पिटल की माेर्चरी में रखवाया। रविवार सुबह नाै बजे दोनों बच्चों की हत्या का शक जाहिर करते हुए परिजन माेर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए। परिजन का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद ही शव लेंगे।

अन्य खबरें  राजस्थान में बुधवार से बदल जाएगा स्कूलों का समय

बच्चों के रिश्तेदार कमाल खान ने बताया कि एक बच्चे हसनेन के सिर में चोट के निशान हैं। वहीं, आदिल के गले पर ऐसे निशान हैं, जैसे उसका गला दबाया गया हो। दोनों बच्चों की निर्मम हत्या हुई है। इसकी जांच होनी चाहिए। कमाल ने बताया कि जिस टांके (पानी का टैंक) में दोनों शव मिले उसका ढक्कन बंद था। टांके में दो फीट एक इंच ही पानी था। जबकि दोनों बच्चों की लंबाई तीन फीट से ज्यादा है। दोनों का मर्डर कर टांके में डाला गया है। आदिल के पिता शौकत खान मदरसा पैरा टीचर हैं। आदिल उनका इकलौता बेटा था। जबकि हसनेन के पिता पीरबख्स मजदूरी करते हैं। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था। जैसलमेर एसपी सुधीर चौधरी ने इस मामले पर कहा कि इस मामले पर स्टेशल टीम और डीएसटी को लगाया है। परिजन जैसी रिपोर्ट देंगे वैसे जांच को आगे बढ़ाएंगे। पोस्टमार्टम के बाद मौत के सही कारण पता लग सकेंगे।

अन्य खबरें  जेएलएन अस्पताल के रेजीडेंट डॉक्टरों ने दूसरे दिन भी किया दो घंटे कार्य बहिष्कार

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता । पुरुलिया के बड़ाबाजार थाना अंतर्गत सिंधरी इलाके में गुरुवार को एक युवती का शव बरामद होने से क्षेत्र...
केदारनाथ विधानसभा उप निर्वाचन के लिए कार्यक्रम की घोषणा
उमर अब्दुल्ला ने ली जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सुरिंदर चौधरी बने उपमुख्यमंत्री
निवेशकों की सहूलियतों में इजाफा करेगी योगी सरकार
पार्थ चटर्जी ने ही भेजी अयोग्य उम्मीदवारों की सूची : सीबीआई का दावा
डीएम ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय के साथ अनुमंडलीय अस्पताल का किया निरीक्षण
प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उमर अब्दुल्ला को बधाई दी