बॉक्स ऑफिस पर फिल्म देवरा का जलवा जारी

By Desk
On
  बॉक्स ऑफिस पर फिल्म देवरा का जलवा जारी

जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की 'देवरा पार्ट 1' ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत की है। 27 सितंबर को रिलीज हुई इस पैन-इंडिया फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही करोड़ों की कमाई कर ली है। यह फिल्म पांच भाषाओं तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है। इस फिल्म में अभिनेता जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर, सैफ अली खान और अभिनेत्री श्रुति मराठे मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर प्रकाश राज और जरीना वहाब भी अहम भूमिका में हैं।

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट-

अन्य खबरें  पहले हफ्ते में ही 'बिग बॉस 18' के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, 'देवरा' ने रिलीज के 10वें दिन यानी दूसरे रविवार को 12.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 243.1 करोड़ रुपये हो गया है।

अन्य खबरें  फिल्म समीक्षा : भाई के लिए लड़ने वाली बहन की कहानी है 'जिगारा'

'देवरा' छह साल बाद जूनियर एनटीआर की पहली फिल्म है। इससे पहले वह एस.एस. राम राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' में चरण के साथ नजर आए थे। कुछ दिन पहले जूनियर एनटीआर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को धन्यवाद दिया था। उन्होंने 'एक्स' पर लिखा, ''जिस दिन का मैं इंतजार कर रहा था वह आखिरकार आ गया... आपकी अनोखी प्रतिक्रियाओं से अभिभूत हूं। मेरे प्रशंसकों, 'देवरा' के प्रति आपका उत्साह देखकर मैं बहुत खुश हूं। मैं आपके प्यार के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।' आपने जितना आनंद लिया, उतना ही मैंने फिल्म का आनंद लिया।

अन्य खबरें  आमिर खान प्रोडक्शन की 'लापता लेडीज' ने जीता अमिताभ बच्चन का दिल

फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के बारे में-

फिल्म में जूनियर एनटीआर दोहरी भूमिका में हैं, जबकि सैफ अली खान, जान्हवी कपूर, प्रकाश राज, श्रीकांत मेका, टॉम शाइन चाको और नारायण ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं। जूनियर एनटीआर के समुद्र और जमीन पर लड़ाई के दृश्य अद्भुत हैं। इस फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान ने एक क्रूर खलनायक की भूमिका निभाई है। फिल्म में काफी खून-खराबा और जबरदस्त फाइटिंग सीन हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर का दमदार एक्शन फ्रेम है। हालाँकि फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, लेकिन फिल्म को पहले दिन जबरदस्त सफलता मिली और फिल्म ने पहले दिन 172 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता । पुरुलिया के बड़ाबाजार थाना अंतर्गत सिंधरी इलाके में गुरुवार को एक युवती का शव बरामद होने से क्षेत्र...
केदारनाथ विधानसभा उप निर्वाचन के लिए कार्यक्रम की घोषणा
उमर अब्दुल्ला ने ली जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सुरिंदर चौधरी बने उपमुख्यमंत्री
निवेशकों की सहूलियतों में इजाफा करेगी योगी सरकार
पार्थ चटर्जी ने ही भेजी अयोग्य उम्मीदवारों की सूची : सीबीआई का दावा
डीएम ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय के साथ अनुमंडलीय अस्पताल का किया निरीक्षण
प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उमर अब्दुल्ला को बधाई दी