भाजपा जबकि रतिया व टोहाना में कांग्रेस को अब तक बढ़त

By Desk
On
  भाजपा जबकि रतिया व टोहाना में कांग्रेस को अब तक बढ़त

फतेहाबाद । फतेहाबाद जिले की तीनों विधानसभा सीटों टोहाना, रतिया व फतेहाबाद पर सुबह 8 बजे फतेहाबाद के गल्र्ज कॉलेज में मतगणना का काम शुरू हुआ। मतगणना से पूर्व उम्मीदवारों ने मंदिरों व गुरूद्वारों में जाकर पूजा अर्चना की। फतेहाबाद विधानसभा में कुल 18 राउंड में से तीन राउंड की काउंटिंग हो चुकी है। यहां भाजपा के दुड़ाराम 2089 वोटों से लीड बनाए हुए है। दुड़ाराम को अब तक 13374, कांग्रेस के बलवान सिंह दौलतपुरिया को 11285 वोट मिले हैं जबकि तीसरे नंबर पर आजाद उम्मीदवार राजेन्द्र चौधरी काका है जिन्हें 3561 वोट मिल चुके हैं।

तीन राउंडों में 169 लोगों ने नोटा का बटन दबाया था। जिले की दूसरी विधानसभा रतिया में कांग्रेस प्रत्याशी जरनैल सिंह तीसरे राउंड के बाद 6800 वोटों की बढ़त बनाए हुए हैं। यहां जरनैल सिंह 16097 वोट लेकर पहले नंबर पर, भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल 9297 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर व इनेलो के रामस्वरूप रामा 1363 वोटों के साथ तीसरे नंबर पर है। जिले की तीसरी विधानसभा सीट टोहाना में दो राउंड की गिनती हो चुकी है। यहां दो राउंड के बाद यहां कांग्रेस के परमवीर सिंह 11527 वोटों के साथ 4489 वोटों की लीड बनाकर पहले नंबर पर है जबकि भाजपा के देवेन्द्र सिंह बबली 7038 वोट लेकर दूसरे नंबर पर व इनेलो के कुनाल करण सिंह 1451 वोटों के साथ तीसरे नंबर पर है।

अन्य खबरें  झारखंड कैबिनेट की बैठक 14 अक्टूबर को

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता । पुरुलिया के बड़ाबाजार थाना अंतर्गत सिंधरी इलाके में गुरुवार को एक युवती का शव बरामद होने से क्षेत्र...
केदारनाथ विधानसभा उप निर्वाचन के लिए कार्यक्रम की घोषणा
उमर अब्दुल्ला ने ली जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सुरिंदर चौधरी बने उपमुख्यमंत्री
निवेशकों की सहूलियतों में इजाफा करेगी योगी सरकार
पार्थ चटर्जी ने ही भेजी अयोग्य उम्मीदवारों की सूची : सीबीआई का दावा
डीएम ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय के साथ अनुमंडलीय अस्पताल का किया निरीक्षण
प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उमर अब्दुल्ला को बधाई दी