राजस्थान में एक आईपीएस और 83 आरएएस अफसरों के तबादले

By Desk
On
  राजस्थान में एक आईपीएस और 83 आरएएस अफसरों के तबादले

जयपुर । राज्य सरकार ने एक भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) और 83 राजस्थान प्रशासनिक सेवा (आरएएस) अफसरों के तबादले किए हैं। कार्मिक विभाग ने साेमवार देर रात इसके आदेश जारी कर दिए हैं। इनमें एडीएम और एसडीएम ज्यादा हैं। इसके साथ पांच आरएएस के तबादले निरस्त किए गए हैं।

सूची के अनुसार नीमकाथाना के एसपी प्रवीण नायक नूनावत को राज्यपाल के एडीसी के पद पर पोस्टिंग दी गई है। नूनावत की जगह खाली हुए नीमकाथाना एसपी के पद पर सीकर एसपी काे एडिशनल चार्ज दिया गया है। आरएएस अफसर गोपाल राम बिरधा को प्रारंभिक शिक्षा विभाग बीकानेर में अतिरिक्त निदेशक, विभु कौशिक को मेडिकल सर्विस कॉपोर्रेशन में कार्यकारी निदेशक के पद पर पोस्टिंग दी गई है। आभा बेनीवाल राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की रजिस्ट्रार होंगी। बाड़मेर एडीएम लोकेश कुमार मीणा का तबादला बाबा आमटे दिव्यांग यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार पद पर किया है। उत्तम सिंह शेखावत को राजस्थान स्टेट एलाइड एंड हेल्थ केयर काउंसिल जयपुर के सचिव पद पर पोस्टिंग दी गई है। पांच आरएएस अफसरों के तबादले निरस्त किए गए हैं। उम्मेदी लाल मीणा का एडीएम हनुमानगढ़ से एडीएम ब्यावर, राकेश कुमार शर्मा का निदेशक राजपत्रित चिकित्सा विभाग से निदेशक प्रशासन पंचायती राज विभाग के पद पर किया गया तबादला निरस्त किया गया है। लाखन सिंह गुर्जर का एसडीओ टपूकड़ा से एसडीओ रामगढ़, मुकेश कुमार मीणा सेकंड का उपायुक्त उपनिवेशन विभाग नाचना से सहायक आयुक्त उपनिवेशन मोहनगढ़ और पवन कुमार का एसडीओ जैसलमेर से चिड़ावा के पद पर किया गया तबादला निरस्त किया गया है। 
 
 

अन्य खबरें  सुबह-शाम गुलाबी सर्दी का अहसास, दिन में धूप की तपिश बरकरार

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  सोने की कीमत में लगातार तीसरे दिन गिरावट, चांदी के भाव में बदलाव नहीं सोने की कीमत में लगातार तीसरे दिन गिरावट, चांदी के भाव में बदलाव नहीं
नई दिल्ली । घरेलू सर्राफा बाजार में सोने की कीमत में आज लगातार तीसरे दिन गिरावट दर्ज की गई है।...
ग्लोबल मार्केट से कमजोरी के संकेत, एशिया में मिला-जुला कारोबार
डचरोज की खेती से कमलाडांड़ के एबी अब्राहम बने आत्मनिर्भर
राष्ट्रपति मुर्मु आज से मॉरिटानिया की राजकीय यात्रा पर
अमेरिका ने गाजा पर इजराइल को चेताया, नेतन्याहू ने कहा-फैसला राष्ट्रीय हित के आधार पर लेंगे
कोलकाता और अन्य जिलों में हल्की बारिश की संभावना
सुबह-शाम बढ़ने लगी ठंड, आज से बदलेगा मौसम का मिजाज, न्यूनतम तापमान में आएगी गिरावट