स्पा सेंटर पर कलक्टर टीना डाबी की छापेमारी से हड़कंप

By Desk
On
  स्पा सेंटर पर कलक्टर टीना डाबी की छापेमारी से हड़कंप

बाड़मेर । शहर के चामुंडा सर्किल पर कलेक्टर टीना डाबी ने बुधवार को एक स्पा सेंटर पर छापा मारा। जहां से पांच लड़कियों समेत सात लोगों को पकड़ थाने पहुंचाया गया। कलेक्टर टीना डाबी को देख स्पा सेंटर संचालक ने ताला लगा दिया था। जब उसे गेट खोलने का कहा तो वह माना नहीं। इस पर टीना डाबी भड़क गई और कहा कि जब तक गेट नहीं खुलेगा तब तक यहीं खड़ी रहूंगी। चाहे गेट तोड़ना पड़े। इस मामले में सात लोगों को डिटेन कर कोतवाली थाने भेजा गया है। जहां जांच के बाद मामला दर्ज कर इनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

शहर के चौहटन चौराहे से चामुंडा चौराहे तक नेशनल हाईवे 68 पर जिला कलेक्टर टीना डाबी के नेतृत्व में सफाई अभियान चलाया जा रहा था।

अन्य खबरें  नायब सिंह सैनी आज लगातार दूसरी बार संभालेंगे हरियाणा की बागडोर

इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जिला कलक्टर चामुंडा चौराहे के पास एक स्पा सेंटर के आगे पहुंची तो संचालक ने हड़बड़ा कर अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद जिला कलक्टर को शक हुआ और तुरंत अतिरिक्त जिला कलक्टर, एसडीएम व यूआईटी सचिव ने दरवाजा तोड़कर अंदर तलाशी ली तो स्पा सेंटर के अलग अलग कमरों में चार युवतियां और दाे युवक मिले, जिसके बाद तुरंत पुलिस टीम को मौके पर बुलाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

अन्य खबरें  भारत-पाक सीमावर्ती क्षेत्र के करीब करोड़ों की हेरोइन समेत एक गिरफ्तार

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पांच युवतियों और दो युवकों को दस्तयाब कर कोतवाली थाने ले जाया गया, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।सदर सीआई सत्यप्रकाश का कहना है कि हम लोग कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए आए थे। प्रशासन ने गेट तोड़कर उसके अंदर प्रवेश किया। इनके वेरिफिकेशन के लिए कोतवाली थाने भेजा गया है।

अन्य खबरें  जूनियर डॉक्टरों का अनशन जारी, मुख्य सचिव करेंगे बैठक

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

   एनडीए में सीटों का बंटवारा, भाजपा 68, आजसू 10, जदयू दो और लोजपा एक सीट पर लड़ेगी चुनाव एनडीए में सीटों का बंटवारा, भाजपा 68, आजसू 10, जदयू दो और लोजपा एक सीट पर लड़ेगी चुनाव
रांची । झारखंड विधानसभा चुनाव में झारखंड मुक्ति मोर्चा-कांग्रेस-राष्ट्रीय जनता दल-वामदल के इंडिया गठबंधन को मात देने के लिए भारतीय...
लखनऊ : समाजवादी पार्टी मुख्यालाय के बाहर महिला ने खाया जहर
कंटेंट क्रिएशन का बाजार 2035 तक होगा 480 अरब डॉलर का : सिंधिया
दिल्ली में प्रदूषण के लिए आआपा सरकार जिम्मेदार : संदीप दीक्षित
अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद पहली बार मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी
बेंगलुरु टेस्ट : न्यूजीलैंड ने पहली पारी में बनाए 402 रन, 356 रन की ली बढ़त
सेक्स स्कैंडल के आरोपित प्रज्ज्वल रेवन्ना की मां की अग्रिम जमानत रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार