पाकिस्तान के खिलाफ एकदिनी सीरीज के लिए हेड, मार्श को आराम

By Desk
On
  पाकिस्तान के खिलाफ एकदिनी सीरीज के लिए हेड, मार्श को आराम

नई दिल्ली । पाकिस्तान के खिलाफ आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम में ट्रैविस हेड और मिशेल मार्श को शामिल नहीं किया गया है।

दोनों बल्लेबाजों को पितृत्व आधार पर छुट्टी दी गई है, जिसका मतलब है कि युवा जेक फ्रेजर-मैकगर्क को शीर्ष क्रम में एक और मौका मिलेगा। मैट शॉर्ट, जिन्होंने हाल ही में यूके दौरे पर व्हाइट-बॉल प्रारूपों में प्रभावित किया, ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरे विशेषज्ञ सलामी बल्लेबाज होने के लिए तैयार हैं।

अन्य खबरें  अर्जेंटीना को बोलीविया के खिलाफ मैक एलिस्टर की वापसी की उम्मीद

इस सीरीज में पैट कमिंस की वापसी भी हुई है, जिन्होंने 19 नवंबर, 2023 को अहमदाबाद में विश्व कप फाइनल के बाद से वनडे प्रारूप नहीं खेला है।

अन्य खबरें  विश्व कप जीतकर लगा जैसे नया जीवन मिल गया: रोहित शर्मा

31 वर्षीय कमिंस के साथ तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड और मिशेल स्टार्क को भी टीम में शामिल किया गया है, तीनों 2023 वनडे विश्व कप फाइनल के बाद पहली बार एक साथ खेलने के लिए तैयार हैं।

अन्य खबरें  महिला एचआईएल: ऐतिहासिक नीलामी के लिए 350 से अधिक खिलाड़ी तैयार

कैमरन ग्रीन के चोटिल होने के कारण मार्कस स्टोइनिस फिर से टीम में शामिल हो गए हैं, जिन्हें पीठ में तनाव के कारण ऑस्ट्रेलियाई गर्मियों से आधिकारिक तौर पर बाहर कर दिया गया है। सर्जरी के कारण, ऑलराउंडर छह महीने तक खेल से बाहर रहने वाले हैं। ग्रीन की चोट ने स्टोइनिस को उस प्रारूप में एक और मौका दिया है, जिसमें उन्होंने 2023 विश्व कप के बीच से नहीं खेला है।

हालांकि, उन्हें एरोन हार्डी से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा, जिन्होंने व्हाइट-बॉल प्रारूपों में यूके दौरे में बेहद सफल प्रदर्शन किया था। एकदिवसीय श्रृंखला 4 नवंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर शुरू होगी, जिसके बाद एडिलेड ओवल (8 नवंबर) और पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम (10 नवंबर) में मैच खेले जाएंगे।

पाकिस्तान के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है: पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, कूपर कोनोली, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, आरोन हार्डी, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, एडम ज़म्पा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

मध्यप्रदेश के अधिकारियों ने देखा देवीनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नि:शुल्क दवा योजना का प्रबंधन मध्यप्रदेश के अधिकारियों ने देखा देवीनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नि:शुल्क दवा योजना का प्रबंधन
विभिन्न चिकित्सा संस्थानों का किया भ्रमण, भण्डारण, आपूर्ति एवं वितरण ​व्यवस्था की ली जानकारी
ऑल इंडिया हनुमान सिंह हैंडबॉल 16 से 18 अक्टूबर तक जयपुर में
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने 10 माह में जीता युवाओं का विश्वासः- लक्ष्मीकांत भारद्वाज
धर्मगुरूओं का फ़ैसला 31 अक्टूबर 2024 को मनाई जाएगी दीपावली
एलिस पेरी ने टी20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग, 16वें स्थान पर पहुंचीं
सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से कोलकाता रेप केस की जांच की स्टेटस रिपोर्ट तीन हफ्ते में मांगी
रक्षा मंत्री ने तेलंगाना में नौसेना के वीएलएफ राडार स्टेशन की नींव रखी