अर्जेंटीना को बोलीविया के खिलाफ मैक एलिस्टर की वापसी की उम्मीद

By Desk
On
  अर्जेंटीना को बोलीविया के खिलाफ मैक एलिस्टर की वापसी की उम्मीद

ब्यूनस आयर्स । अर्जेंटीना के मैनेजर लियोनेल स्कोलोनी मंगलवार को बोलिविया के खिलाफ़ अपने घरेलू विश्व कप क्वालीफ़ायर के लिए एलेक्सिस मैक एलिस्टर की वापसी का अंतिम क्षण तक प्रतीक्षा करेंगे।

मैक एलिस्टर गुरुवार को वेनेजुएला के साथ एल्बिसेलेस्टे के 1-1 से ड्रॉ मैच में चोट के कारण नहीं खेल पाए थे, लेकिन उन्होंने प्रशिक्षण फिर से शुरू कर दिया है और ब्यूनस आयर्स के एस्टाडियो मोनुमेंटल में होने वाले मैच में खेल सकते हैं।

अन्य खबरें  एचआईएल नीलामी के पहले दिन के बाद श्रीजेश ने कहा-हमने ज्यादातर भारतीय खिलाड़ियों को चुना

लिवरपूल के मिडफील्डर की फिटनेस के बारे में पूछे जाने पर स्कोलोनी ने कहा, "एलेक्सिस ने सामान्य रूप से प्रशिक्षण लिया और हम आज बाद में निर्णय लेंगे कि वह खेलने के लिए तैयार है या नहीं।"

अन्य खबरें  पाकिस्तान ने जाहिद महमूद और नोमान अली को टीम से किया बाहर

स्कोलोनी ने मैच की शुरुआत में इंटर मिलान के लुटारो मार्टिनेज और एटलेटिको मैड्रिड के जूलियन अल्वारेज़ के साथ आक्रमण करने की संभावना भी जताई।

अन्य खबरें  सूजी बेट्स ने विदेशी प्रतिस्थापन के रूप में होबार्ट हरिकेंस के साथ किया करार

उन्होंने कहा, "हमें अभी भी शुरुआती टीम को परिभाषित करने की आवश्यकता है, लेकिन हमारे पास उन दोनों के साथ खेलने की संभावना है।"

अर्जेंटीना वर्तमान में नौ मैचों में 19 अंकों के साथ 10-टीम दक्षिण अमेरिकी क्षेत्र की स्टैंडिंग में सबसे आगे है, जो छठे स्थान पर मौजूद बोलीविया से सात अंक आगे है।

स्कोलोनी ने अपने खिलाड़ियों से बोलीविया को हल्के में न लेने का आग्रह किया क्योंकि उनका लक्ष्य 1994 के बाद पहली बार विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने का है।

स्कोलोनी ने कहा, "हम बोलीविया का बहुत सम्मान करते हैं। वे अच्छा खेल रहे हैं और हम किसी भी परिस्थिति में आत्मसंतुष्ट नहीं हो सकते। उनके पास पाँच अच्छे मिडफील्डर हैं। हम जानते हैं कि हमें सतर्क रहना होगा और अपना सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खेलने के लिए तैयार रहना होगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

मध्यप्रदेश के अधिकारियों ने देखा देवीनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नि:शुल्क दवा योजना का प्रबंधन मध्यप्रदेश के अधिकारियों ने देखा देवीनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नि:शुल्क दवा योजना का प्रबंधन
विभिन्न चिकित्सा संस्थानों का किया भ्रमण, भण्डारण, आपूर्ति एवं वितरण ​व्यवस्था की ली जानकारी
ऑल इंडिया हनुमान सिंह हैंडबॉल 16 से 18 अक्टूबर तक जयपुर में
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने 10 माह में जीता युवाओं का विश्वासः- लक्ष्मीकांत भारद्वाज
धर्मगुरूओं का फ़ैसला 31 अक्टूबर 2024 को मनाई जाएगी दीपावली
एलिस पेरी ने टी20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग, 16वें स्थान पर पहुंचीं
सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से कोलकाता रेप केस की जांच की स्टेटस रिपोर्ट तीन हफ्ते में मांगी
रक्षा मंत्री ने तेलंगाना में नौसेना के वीएलएफ राडार स्टेशन की नींव रखी