उन्नीस दिन के नवजात का टंकी में मिला शव, ग्रामीण धरने पर बैठे, समझाइश पर माने

By Desk
On
  उन्नीस दिन के नवजात का टंकी में मिला शव, ग्रामीण धरने पर बैठे, समझाइश पर माने

जयपुर । नीमकाथाना में घर के बाहर रखी पानी की टंकी में 19 दिन के नवजात बच्चे का शव मिला है। बच्चा घर में अपनी दादी के पास सो रहा था। देर रात दादी की नींद खुली तो बच्चा नहीं मिला। परिवार ने तलाश की तो टंकी में मिला। मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है। ग्रामीण बुधधार सुबह हॉस्पिटल में इक्ट्ठा हो गए। उन्होंने हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की और सड़क पर धरने पर बैठ गए। पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश की। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाने और मामले में जल्द कार्रवाई करने की बात कहीं। जिसके बाद ग्रामीणों ने धरना हटाया।

डाबला थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि पाटन के रहने वाले कृष्ण कुमार के बेटे का शव मिलने की सूचना मंगलवार रात 2:35 पर मिली थी। मौके पर जाकर शव को जीलो हॉस्पिटल लेकर गए। परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है। बच्चे के पिता रतनगढ़ में फायर बिग्रेड में नौकरी करते है। वह रात को ड्यूटी पर था। परिवार की जानकारी पर वे घर पहुंचे। घटना के समय घर में बच्चे के दादा पचनाराम, दादी मेवा देवी, मां सरोज देवी, ताऊ नाथ सैनी और दो बुआ पिंकी व आशा थे। बच्चे के दादा खेती करते है। बच्चे की बुआ पिंकी ने बताया कि शादी के आठ साल बाद भाई कृष्ण कुमार और भाभी सरोज देवी के बच्चा हुआ था। भाभी की सिजेरियन डिलेवरी 4 अक्टूबर को हुई थी। मंगलवार रात 10 बजे मेरी मां मेवा देवी, पिता पचनाराम, बहन आशा खाना खाकर सो गए थे।

अन्य खबरें राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला

उन्हाेंने बताया कि भाभी के साथ कमरे में मेरी मां मेवा देवी सो रही थी। बच्चा मेरी मां के पास था। रात करीब 12 बजे मां की आंख खुली, उन्होंने देखा तो बच्चा नहीं था। मां के शोर मचाने पर सभी जागे। घर के कमरों, छत और बाहर देखा लेकिन भतीजा नहीं मिला। उसने मंगलवार शाम को घर के बाहर रखी प्लास्टिक की पानी की टंकी भरकर ढक्कन लगाया था। बच्चे को ढूंढते हुए ढक्कन खुला मिला। उसे बंद करने गई। अंदर झांकने पर भतीजा दिखाई दिया। भतीजे को देखते ही मेरी चीख निकल गई। आवाज सुनकर परिवार के लोग बाहर आए और टंकी को खाली कर बच्चे को बाहर निकाला।

अन्य खबरें  2021 रीट परीक्षा घोटाला : दो मुख्य सूत्रधार महिलाएं गिरफ्तार

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  2021 रीट परीक्षा घोटाला : दो मुख्य सूत्रधार महिलाएं गिरफ्तार 2021 रीट परीक्षा घोटाला : दो मुख्य सूत्रधार महिलाएं गिरफ्तार
जोधपुर । जोधपुर रेंज पुलिस ने राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) परीक्षा घोटाला 2021 की मुख्य सूत्रधार दो महिलाओं को...
उन्नीस दिन के नवजात का टंकी में मिला शव, ग्रामीण धरने पर बैठे, समझाइश पर माने
कार्तिक मास में सुबह-शाम गुलाबी सर्दी का आभास, दिन में धूप की तपिश कर रही बेचैन
राजस्थान के विकास में शेखावत की अहम भूमिका : देवनानी
आरपीएससी ने जारी किया चिकित्सा शिक्षा विभाग में सहायक आचार्य के विभिन्न पदों पर भर्ती का विज्ञापन
जयपुर-दिल्ली हाईवे पर बस-ट्रॉले की टक्कर में तीन की मौत
कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, रोजगार योजना पोर्टल शुरू करने की मांग की