एएसओ के 43 पदों के लिए आवेदन की मंगलवार को अंतिम तिथि

By Desk
On
 एएसओ के 43 पदों के लिए आवेदन की मंगलवार को अंतिम तिथि

अजमेर । राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से निकाली गई सहायक सांख्यिकी अधिकारी (एएसओ) के 43 पदों पर भर्ती के लिए 12 अगस्त से आवेदन प्रक्रिया जारी है। इसके लिए अंतिम तिथि 10 सितम्बर है। इसी प्रकार एईएन के 1014 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 14 अगस्त से जारी है और 12 सितंबर 2024 की रात्रि 12 बजे तक किए जा सकेंगे।

आयोग सचिव रामनिवास मेहता के अनुसार ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। परीक्षा की तारीख और स्थान के संबंध में बाद में सूचित कर दिया जाएगा। शैक्षणिक योग्यता, वर्गवार वर्गीकरण, आवेदन प्रक्रिया और अन्य जानकारी संबंधी विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। एईएन पद पर चयनित अभ्यर्थी को 5400 ग्रेड पे सैलेरी दी जाएगी। वहीं सहायक सांख्यिकी अधिकारी को 4200 ग्रेड पे सैलेरी दी जाएगी। दोनों ही एग्जाम में 40 साल तक के अभ्यर्थी अप्लाई कर सकते हैं।

Read More नई पर्यटन इकाई नीति जल्दी होगी लागू : दिया कुमारी

राजस्थान राज्य और अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2024 के लिए कुल 733 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 19 सितंबर से शुरू होंगे। इनमें राज्य सेवा के 346 और अधीनस्थ सेवा के 387 पद हैं। आवेदन की लास्ट डेट 18 अक्टूबर है। असिस्टेंट फिशरीज डेवलपमेंट ऑफिसर (सहायक मत्स्य विकास अधिकारी) के कुल 8 पद के लिए ऑनलाइन आवेदन 11 सितंबर से 10 अक्टूबर 2024 की रात्रि 12 बजे तक किए जा सकते हैं। ग्रुप इन्स्ट्रक्टर, सर्वेयर, असिस्टेंट अप्रेन्टिसशिप एडवाइजर ग्रेड-।। (समूह अनुदेशक/सर्वेयर/सहायक शिक्षुता सलाहकार) के 68 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 17 सितंबर से 16 अक्टूबर 2024 की रात्रि 12 बजे तक किए जा सकेंगे। परीक्षा के संबंध में समय-समय पर जारी सूचनाएं आयोग की वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in पर देखी जा सकती है। किसी भी जानकारी के लिए अभ्यर्थी 0145-2635212 और 2835200 पर संपर्क कर सकते हैं।

Read More jaipur police will run intensive inspection campaign for one month/ जयपुर पुलिस एक माह तक चलाएगी सघन निरीक्षण अभियान

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

तिरुपति मंदिर के प्रसाद में जानवरों की चर्बी (फिश ऑयल ) मिलने की पुष्टि तिरुपति मंदिर के प्रसाद में जानवरों की चर्बी (फिश ऑयल ) मिलने की पुष्टि
तिरुपति मंदिर के प्रसाद में फिश ऑयल मिलने की पुष्टि हो गई है। तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम से भेजे गए नमूनों...
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने पेरिस पैरा ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक विजेता मोना अग्रवाल को दी बधाई !
नई पर्यटन इकाई नीति जल्दी होगी लागू : दिया कुमारी
प्रदेश में खेलों का वातावरण तैयार किया जायेगा: डा. नीरज के. पवन
भाजपा की नकारात्मक सोच का जवाब दें, कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान : -पायलट
संस्कृत शिक्षा विभाग के प्राध्यापक पदों की प्रतियोगी परीक्षा के अभ्यर्थियों को संशोधन का मौका
जल भराव और सड़कों पर गड्डों का मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान