भारत के मोस्ट वांटेड का इस्लामाबाद में गर्मजोशी से स्वागत

By Desk
On

भारत को परेशान करने के उद्देश्य से पाकिस्तान ने कट्टरपंथी इस्लामी उपदेशक जाकिर नाइक का तीन सप्ताह की लंबी यात्रा पर पहुंचने पर राजकीय स्वागत किया गया। जाकिर नाइक भारत के सबसे वांछित चरमपंथियों में से एक है, जिस पर नफरत भरे भाषण देने, आतंकवादियों को फंडिंग करने और मनी लॉन्ड्रिंग को बढ़ावा देने के आरोप हैं। भारत प्रत्यर्पण से बचने के लिए मलेशिया में छिपा हुआ है। जाकिर के पाकिस्तान में ग्रैड वेलकम पर भारत की तरफ से प्रतिक्रिया सामने आई है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जयसवाल ने कहा कि हमने रिपोर्ट देखी है कि उसे (जाकिर नाइक) पाकिस्तान में दाखिल कर दिया गया है और वहां उसका गर्मजोशी से स्वागत किया गया है। यह हमारे लिए आश्चर्य की बात नहीं है कि एक भारतीय भगोड़े का पाकिस्तान में उच्च स्तरीय स्वागत किया गया। 

रणधीर जयसवाल ने कहा कि यह निराशाजनक है और निंदनीय लेकिन आश्चर्य की बात नहीं है। विदेश मंत्रालय ने कहा कि किस पासपोर्ट या कागजात पर वो पाकिस्तान गया इसकी हमें जानकारी नहीं है। लेकिन एक चीज हम साफ कर देना चाहते हैं कि मलेशिया के प्रधानमंत्री जब भारत आए थे तो इस मुद्दे को लेकर उनसे बात की गई थी। पाकिस्तान भारत के दुश्मन की ऐसी खातिरदारी कर रहा है मानों कोई बहुत बड़ा शख्स उसके देश पहुंच गया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ तो मानो जाकिर से मिलकर फूले नहीं समा रहे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में आपका स्वागत है। लोग आपकी आवाज और उपदेश को सुनने का इंतजार कर रहे हैं। आपका पाकिस्तान में होना हमारे लिए खुसी की बात है। जाकिर की तारीफ के कसीदे यही खत्म नहीं होते। शहबाज ने तो मानो खुद को पूरी दुनिया के मुसलमानों का नुमाइंदा मान लिया हो। जहरीले जाकिर को ये तक कह दिया कि दुनियाभर के मुसलमान उससे बहुत खुश हैं। 

अन्य खबरें  बौखला गया ईरान, इजरायल तबाह नहीं हुआ तो करेगा ये खतरनाक काम!

 

अन्य खबरें  युद्धग्रस्त इजरायल जाएंगे दो हजार से अधिक नेपाली

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता । पुरुलिया के बड़ाबाजार थाना अंतर्गत सिंधरी इलाके में गुरुवार को एक युवती का शव बरामद होने से क्षेत्र...
केदारनाथ विधानसभा उप निर्वाचन के लिए कार्यक्रम की घोषणा
उमर अब्दुल्ला ने ली जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सुरिंदर चौधरी बने उपमुख्यमंत्री
निवेशकों की सहूलियतों में इजाफा करेगी योगी सरकार
पार्थ चटर्जी ने ही भेजी अयोग्य उम्मीदवारों की सूची : सीबीआई का दावा
डीएम ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय के साथ अनुमंडलीय अस्पताल का किया निरीक्षण
प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उमर अब्दुल्ला को बधाई दी