फर्जी कागजात बनाकर बसे बांग्लादेशियों को शरण देने वालों पर कार्रवाई की मांग

By Desk
On
  फर्जी कागजात बनाकर बसे बांग्लादेशियों को शरण देने वालों पर कार्रवाई की मांग

जयपुर । भारत जोड़ो मिशन सोसाइटी ने पिछली कांग्रेस सरकार पर बांग्लादेशियों को फर्जी कागज बनाकर शरण देने का आरोप लगाते हुए शरण देने में मदद करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की मांग की हैं।

भजनलाल सरकार की ओर से जयपुर में छुपकर रह रहे बांग्लादेशियों पर कार्रवाई शुरू करने पर संतोष जताते हुए भारत जोड़ो मिशन सोसाइटी के प्रदेश अध्यक्ष अनीष कुमार नाडार ने बताया कि बांग्लादेशियों को राजस्थान से बाहर करने के कार्य को लगातार अलग-अलग समय पर भाजपा सरकारों ने किया हैं। लेकिन जब-जब कांग्रेस सरकार आई हैं इन बांग्लादेशियों को शरण देने वाले लोगों ने फर्जी कागज बनाकर इन्हें कभी किराएदार के रूप में तो कभी इन्हें छोटे-मोटे भूखण्ड खरीदने में मदद कर मकान मालिक के रूप में अपने बीच में बसाने के कार्य को अंजाम दिया हैं।

अन्य खबरें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने नवरात्रि और विजया दशमी पर्व की प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

भारत जोड़ो मिशन सोसाइटी के पदाधिकारियों ने सरकार तथा प्रशासन को चेताते हुए इस मामले में शीघ्र कार्रवाई नहीं करने पर इन छुप कर रहने वाले बांग्लादेशी नागरिकों का आतंकवादी के रूप में इस्तेमाल करने की संभावना जताई है।

अन्य खबरें युवक की हत्या के बाद तनाव, छप्परपोश मकान में लगाई आग

अनीष कुमार नाडार ने भारत जोड़ो मिशन सोसाइटी के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं एवं सामाजिक संगठनों तथा नागरिकों से आह्वान किया है कि अपने आसपास रह रहे बांग्लादेशियों का पता लगाकर उन्हें पकड़ने में सरकार की मदद करें।

अन्य खबरें  मुख्यमंत्री की पशुपालकों के लिए बड़ी घोषणा, दुग्ध उत्पादन के लम्बित दायित्वों का एक सप्ताह में होगा भुगतान

भारत जोड़ो मिशन सोसाइटी के पदाधिकारियों ने अपनी जान की बाजी लगाकर भी देश की सुरक्षा के लिए बांग्लादेशियों को खोज निकालने के कार्य को अंजाम तक पहुंचाने का प्रण लिया हैं और कहा हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते देश को सुरक्षित कर लिया जाए वरना आने वाला समय हमारे लिए बड़ा दुखदाई होगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

मध्यप्रदेश के अधिकारियों ने देखा देवीनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नि:शुल्क दवा योजना का प्रबंधन मध्यप्रदेश के अधिकारियों ने देखा देवीनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नि:शुल्क दवा योजना का प्रबंधन
विभिन्न चिकित्सा संस्थानों का किया भ्रमण, भण्डारण, आपूर्ति एवं वितरण ​व्यवस्था की ली जानकारी
ऑल इंडिया हनुमान सिंह हैंडबॉल 16 से 18 अक्टूबर तक जयपुर में
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने 10 माह में जीता युवाओं का विश्वासः- लक्ष्मीकांत भारद्वाज
धर्मगुरूओं का फ़ैसला 31 अक्टूबर 2024 को मनाई जाएगी दीपावली
एलिस पेरी ने टी20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग, 16वें स्थान पर पहुंचीं
सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से कोलकाता रेप केस की जांच की स्टेटस रिपोर्ट तीन हफ्ते में मांगी
रक्षा मंत्री ने तेलंगाना में नौसेना के वीएलएफ राडार स्टेशन की नींव रखी