रामलाल शर्मा बाँध रहे मुख्यमंत्री और अधिकारियों की तारीफों के पुल

राजनीतिक मजबूरी या ?

On
रामलाल शर्मा बाँध रहे मुख्यमंत्री और अधिकारियों की तारीफों के पुल

चोंमू के पूर्व विधायक रामलाल शर्मा आजकल सोशल मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और अधिकारियों की तारीफों के पुल बाँध रहे हैं !
अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से जयपुर डेयरी के एमडी मनीष फौजदार एवं पंकज ओझा के लिए ट्वीट कर लिखा “आपने राजस्थान प्रशासनिक सेवा के दो ऐसे अनुभवी अधिकारियों को मिलावटखोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की जिम्मेदारी जयपुर डेयरी के एमडी श्री मनीष फौजदार एवं पंकज ओझा जी को सौपी है, दोनों ही अधिकारी अपने कर्तव्य के प्रति सजग होकर प्रदेश की जनता को शुद्ध पेय एवं खाद्य पदार्थ उपलब्ध हो सके। इस जिम्मेदारी को पूरी प्रमुखता से निभा रहे हैं।

जयपुर डेयरी के द्वारा दुग्ध में मिलावट करने वालों में इस बात का भय है कि जरा सी भी मिलावट की गई, तो डेयरी बंद होने के साथ-साथ कानूनी कार्यवाही का भी सामना करना पड़ेगा। दूसरी और श्री पंकज ओझा जी भी अनेकों फैक्ट्रीयों एवं दुकानों पर मिलावट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रहे हैं।

अन्य खबरें  रामेश्वरम मदुरै जाएगी विशेष ट्रेन, बीकानेर-चूरु के यात्रियों को बुलाया बीकानेर

अब चुनौती इस बात की है की दीपावली जैसे बड़े अवसर पर पेय एवं खाद्य पदार्थों में मिलावट होने की ज्यादा संभावना रहती है, दोनों ही अधिकारियों से अपेक्षा रहेगी कि जयपुर के साथ साथ जयपुर के बाहर के जिलों में भी मिलावटखोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो !

अन्य खबरें  अपनाघर आश्रम करेगा बेसहारों का पुनर्वास, रेस्क्यू वाहनों को दिखाई हरी झंडी

एक बार पुनः शाबाश ! दोनों अधिकारियों को। जिन्होंने आदरणीय मुख्यमंत्री श्री भजनलाल शर्मा जी के प्रदेश की जनता को शुद्ध खाद्य एवं पेय पदार्थ उपलब्ध करवाने के संकल्प की क्रियान्वित्ती कर रहे हैं।”

अन्य खबरें सहकारी संस्थाओं में समायोजित स्पिनफैड के कर्मचारियों को मिलेगा अब नियमित वेतनमान

वहीं उन्होंने एसओजी के एडीजी वी के सिंह के लिए लिखा कि
“पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने राजस्थान के लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया था। तत्कालीन कांग्रेस सरकार के सामने युवाओं ने धरने दिए, ज्ञापन दिए, आंदोलन किया, मगर सरकार ने युवाओं की एक भी नहीं सुनी थी। तत्कालीन भ्रष्ट कांग्रेस सरकार के समय पटवारी, एसआई, कांस्टेबल, रीट, जेईएन, VDO सहित दर्जनों भर्ती के पेपर लीक हुए थे। मगर सरकार ने एक बार भी अपराधियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की।

विपक्ष ने भी सड़क और सदन दोनो जगह पेपर लीक विषय पर तत्कालीन भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को घेरा ।

धन्यवाद आदरणीय मुख्यमंत्री श्री भजन लाल शर्मा जी और एसओजी के एडीजी वी के सिंह जी, जिन्होंने युवाओं के हित में संकल्पित होकर पेपर लीक माफिया की मछलियों को पकड़ना शुरू किया। अभी तो केवल मछलिया पकड़ में आ रही है, जल्द ही मगरमच्छ भी पकड़ में आएगा।

एक बार फिर से एसओजी के एडीजी वी के सिंह जी और एसओजी की पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाई।”

अब पूर्व विधायक द्वारा मुख्यमंत्री एवं अधिकारियों की प्रशंसा के पुल बाँधने पर राजनीतिक गलियारों में अलग अलग क़यास लगाए जा रहे हैं !

कुछ लोग इसे अपना ध्यान आकर्षण के लिए उनकी राजनीतिक मजबूरी बता रहे हैं क्योंकि कांग्रेस विधायक वहाँ पर उनसे ज़्यादा सक्रिय नज़र आ रही है , अपने घटते हुए जनाधार को बचाने के लिए सुर्ख़ीयों में रहना भी आवश्यक है वहीं जानकार इसे आगे होने वाली संगठनात्मक या राजनैतिक नियुक्तियों हेतु प्रयास बता रहे हैं 

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  सोने की कीमत में लगातार तीसरे दिन गिरावट, चांदी के भाव में बदलाव नहीं सोने की कीमत में लगातार तीसरे दिन गिरावट, चांदी के भाव में बदलाव नहीं
नई दिल्ली । घरेलू सर्राफा बाजार में सोने की कीमत में आज लगातार तीसरे दिन गिरावट दर्ज की गई है।...
ग्लोबल मार्केट से कमजोरी के संकेत, एशिया में मिला-जुला कारोबार
डचरोज की खेती से कमलाडांड़ के एबी अब्राहम बने आत्मनिर्भर
राष्ट्रपति मुर्मु आज से मॉरिटानिया की राजकीय यात्रा पर
अमेरिका ने गाजा पर इजराइल को चेताया, नेतन्याहू ने कहा-फैसला राष्ट्रीय हित के आधार पर लेंगे
कोलकाता और अन्य जिलों में हल्की बारिश की संभावना
सुबह-शाम बढ़ने लगी ठंड, आज से बदलेगा मौसम का मिजाज, न्यूनतम तापमान में आएगी गिरावट