भीलवाड़ा में चलती स्कार्पियो कार बनी द बर्निंग कार, शॉर्ट सर्किट से लगी आग

By Desk
On
  भीलवाड़ा में चलती स्कार्पियो कार बनी द बर्निंग कार, शॉर्ट सर्किट से लगी आग

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग 79 पर रविवार की सुबह एक भीषण हादसा होते-होते टल गया, जब एक चलती हुई स्कॉर्पियो कार अचानक आग का गोला बन गई। घटना में कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई, लेकिन सौभाग्य से कार में सवार परिवार सुरक्षित बाहर निकलने में सफल रहा।

हादसा उस समय हुआ जब अजमेर से सांवरिया सेठ के दर्शन करने के लिए निकला एक परिवार भीलवाड़ा की ओर जा रहा था। कार में सवार शिवराज ने बताया कि जैसे ही वे रायला थाना क्षेत्र के ग्राम बेरां के पास पहुंचे, कार के अंदर से धुआं निकलता दिखाई दिया। शिवराज ने तुरंत गाड़ी को रोका और अपने परिवार को सुरक्षित बाहर निकाला। जब तक वे सब कार से बाहर निकल पाए, तब तक स्कॉर्पियो पूरी तरह से आग की चपेट में आ गई थी। कुछ ही पलों में कार आग के गोले में बदल गई और देखते ही देखते पूरी तरह जलकर राख हो गई।

अन्य खबरें  विजयादशमी पर आरएसएस ने अजमेर में निकाला पथ संचलन

इस हादसे के कारण हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई और गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। लोग आग लगती कार को देखकर दहशत में आ गए। सूचना मिलते ही नानकपुरा पुलिस चैकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। साथ ही, 108 एंबुलेंस और अग्निशमन दल भी घटनास्थल पर पहुंचे। अग्निशमन कर्मियों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन जब तक वे आग पर काबू पाते, तब तक कार पूरी तरह से राख में तब्दील हो चुकी थी। शुरुआती जांच में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है, हालांकि पुलिस इस हादसे के असली कारणों का पता लगा रही है। शिवराज के अनुसार, कार में धुआं दिखते ही उन्होंने कार रोक दी, जिसके चलते उनके परिवार को कोई नुकसान नहीं हुआ। परिवार के सभी सदस्य सुरक्षित हैं, और कोई जनहानि नहीं हुई।

अन्य खबरें  सिंगापुर निवेशक रोड शो से राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट-2024 के लिए बना माहौल

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  सोने की कीमत में लगातार तीसरे दिन गिरावट, चांदी के भाव में बदलाव नहीं सोने की कीमत में लगातार तीसरे दिन गिरावट, चांदी के भाव में बदलाव नहीं
नई दिल्ली । घरेलू सर्राफा बाजार में सोने की कीमत में आज लगातार तीसरे दिन गिरावट दर्ज की गई है।...
ग्लोबल मार्केट से कमजोरी के संकेत, एशिया में मिला-जुला कारोबार
डचरोज की खेती से कमलाडांड़ के एबी अब्राहम बने आत्मनिर्भर
राष्ट्रपति मुर्मु आज से मॉरिटानिया की राजकीय यात्रा पर
अमेरिका ने गाजा पर इजराइल को चेताया, नेतन्याहू ने कहा-फैसला राष्ट्रीय हित के आधार पर लेंगे
कोलकाता और अन्य जिलों में हल्की बारिश की संभावना
सुबह-शाम बढ़ने लगी ठंड, आज से बदलेगा मौसम का मिजाज, न्यूनतम तापमान में आएगी गिरावट