सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपी ने की पुलिस कस्टडी में खुदकुशी

On
सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपी ने की पुलिस कस्टडी में खुदकुशी

सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले मामले में हर रोज नए अपेडट आ रहे हैं. इस मामले में आरोपी विक्की गुप्ता (24), सागर पाल (21) और अनुज थापन (32) पुलिस हिरासत में हैं. हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वालों में से एक शख्स ने खुदकुशी की कोशिश की. अब उस शख्स की मौत हो गई है. उस शख्स का नाम अनुज थापन है.

आरोपी अनुज थापन की GT अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई. मुंबई की आज़ाद मैदान पुलिस ने इस मामले में ADR दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की.

अन्य खबरें जयपुर मेट्रो ने किया अपनी यात्री सेवाओं को विशेष योग्यजन हेतु सुलभ बनाने के लिए विभिन्न सुविधाओं का कार्यान्वयन:- वैभव गलारिया 


कब हुई थी सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग?
बता दें कि 14 अप्रैल रविवार सुबह खबर आई कि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई है. इस खबर ने सभी को शॉक्ड कर दिया था. दो शख्स बाइक पर आए और सलमान के घर के बाहर 5 राउंड फायरिंग करके फरार हो गए थे. इसके बाद दोनों आरोपियों ने 3 बार कपड़े बदले ताकि वो पहचान में न आ सकें. पुलिस ने कोर्ट में बताया था कि उनके पास 40 गोलियां थीं.

अन्य खबरें पर्यटन क्षेत्र राजस्थान की अर्थव्यवस्था के सबसे महत्वपूर्ण स्तंभों में से एक:-दिया कुमारी


सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने सोशल मीडिया के जरिए ली थी. बता दें कि इस केस में आरोपी विक्की गुप्ता, सागर पाल और अनुज थापन को 8 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया. अब अनुज थापन ने सुसाइड कर ली है.

अन्य खबरें भारत आ रही एलन मस्क की सैटेलाइट इंटरनेट सर्विस स्टारलिंक 

सलमान के घर के बाहर जब फायरिंग हुई तो उनके फैंस और फैमिली वाले सभी डर गए थे. सलमान के भाई अरबाज खान ने बयान जारी करके बताया था किउनकी फैमिली डरी हुई है और शॉक्ड में है. वहीं इस घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से मुलाकात की थी. वो सलमान खान के घर गए थे. इस दौरान सलमान के पिता सलीम खान भी मौजूद थे. मुख्यमंत्री ने सलमान एंड फैमिली को इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की तसल्ली दी थी.


बता दें कि सलमान खान इस घटना के बाद अब काम पर वापस लौट चुके हैं. उन्होंने दुबई में इवेंट अटेंड किया. वो संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी की स्क्रीनिंग में भी नजर आए थे.

 

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

 सेक्स स्कैंडल के आरोपित प्रज्ज्वल रेवन्ना की मां की अग्रिम जमानत रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार सेक्स स्कैंडल के आरोपित प्रज्ज्वल रेवन्ना की मां की अग्रिम जमानत रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार
नई दिल्ली । सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक सेक्स स्कैंडल के आरोपित जेडीएस नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना की मां भवानी रेवन्ना को...
बांग्लादेशी युवक का होटल के बाथरूम में पाइप पर फंदे से लटका मिला शव
सर्राफा बाजार में लगातार दूसरे दिन महंगा हुआ सोना, चांदी के भाव में बदलाव नहीं
मणिपुर में दो गुटों के बीच गोलीबारी
शुरुआती कारोबार में शेयर बाजार में गिरावट, सेंसेक्स और निफ्टी फिसले
भारत-पाक सीमावर्ती क्षेत्र के करीब करोड़ों की हेरोइन समेत एक गिरफ्तार
ग्लोबल मार्केट से मिले-जुले संकेत, एशिया में भी मिला-जुला कारोबार