राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला

On
राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला

8 स्वयंसेवक जख्मी, कुछ संदिग्ध हिरासत में

राजस्थान में असामाजिक तत्वों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है घटना जयपुर के करनी विहार थाना अंतर्गत रजनी विहार की है जहाँ आरएसएस के खीर वितरण कार्यक्रम में  कुछ असामाजिक तत्वों ने चाकुओं से हमला कर 8 राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों को ज़ख़्मी कर दिया गया !

जानकारी के मुताबिक शरद पूर्णिमा पर हर साल होने वाले आरएसएस के खीर वितरण कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने चाकू और डंडे से हमला बोल दिया.
 घटना गुरुवार देर रात की है जब शरद पूर्णिमा के अवसर पर जयपुर के करणी विहार में खीर बांटे जाने का कार्यक्रम रखा हुआ था. इसी दौरान चाकू और डंडे लिए कुछ अज्ञात लोगों ने संघ कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया. हमले में 7 से 8 कार्यकर्ता घायल बताए जा रहे हैं.
घायलों का जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल में इलाज चल रहा है. राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर, विधायक गोपाल शर्मा सहित अन्य लोग घायलों का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे. डीसीपी (पश्चिम) अमित कुमार ने कहा, "घटना में सात से आठ लोग घायल हुए हैं और उन्हें इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल ले जाया गया है."

अन्य खबरें  दिन में मौसम शुष्क, सुबह-शाम दिखा गुलाबी सर्दी का असर

राजस्थान भाजपा के पूर्व प्रमुख अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि आरएसएस शरद पूर्णिमा के अवसर पर खीर बांटने का कार्यक्रम आयोजित कर रहा था, जहां अचानक चाकू और अन्य हथियारों से लैस हमलावरों ने सभा पर हमला कर दिया और लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया.
चतुर्वेदी ने कहा, "करणी विहार थानांतर्गत में रजनी विहार में आज संघ के कार्यक्रम के दौरान कुछ असामाजिक द्वारा संघ के स्वयंसेवकों पर हमला किया गया. सूचना मिलने पर तुरंत प्रभाव से एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचकर एवं सभी घायल स्वयं सेवकों को संभाला. घायलों का इलाज चल रहा है और उनकी चोटों की गंभीरता का पता लगाने के लिए चिकित्सा जांच की जा रही है. करणी विहार इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस हमले के पीछे की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है. "

अन्य खबरें  जेएलएन अस्पताल के रेजीडेंट डॉक्टरों ने दूसरे दिन भी किया दो घंटे कार्य बहिष्कार

पुलिस ने बताया कि आरएसएस की जगदंबा शाखा के कार्यक्रम में नसीब चौधरी और उसके बेटे सहित कुछ युवकों ने चाकू से हमला कर दिया जिन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया है,सभी के छाती और पेट में गहरे घाव हैं,घायल शंकर बागड़ा, मुरारीलाल, राम पारीक, लाखन सिंह जादौन, पुष्पेंद्र व दिनेश शर्मा एसएमएस भेजा है। 4 घायलों को पास धन्वंतरि अस्पताल भेजा।

अन्य खबरें  संतों के सान्निध्य और वेद मंत्रों की गूंज के बीच ‘मेरी मातृभूमि-मेरी जिम्मेदारी’ अभियान शुरू

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला
8 स्वयंसेवक जख्मी, कुछ संदिग्ध हिरासत में
आईपीडी टावर में मेडिकल उपकरण लगा कर 15 मंज़िल का काम करें पूरा -वैभव गालरिया
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने प्रतिष्ठित वंडरलस्ट मैगजीन के अधिकारियों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक !
बदरीनाथ धाम दर्शन को पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल
संतों के सान्निध्य और वेद मंत्रों की गूंज के बीच ‘मेरी मातृभूमि-मेरी जिम्मेदारी’ अभियान शुरू
अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' और 'खेल खेल में' का ओटीटी पर दबदबा
राधिका आप्टे ने फैंस को दी खुशखबरी, रेड कार्पेट पर बेबी बंप के साथ पहुंचीं एक्ट्रेस