सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच पद से हटेंगे डेल स्टेन, की पुष्टि

By Desk
On
  सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच पद से हटेंगे डेल स्टेन, की पुष्टि

नई दिल्ली । दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने घोषणा की है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच के रूप में वापसी नहीं करेंगे। हालांकि, स्टेन ने कहा कि वह एसए20 लीग में सनराइजर्स ईस्टर्न केप के साथ कोचिंग में बने रहेंगे।

स्टेन ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "आईपीएल में गेंदबाजी कोच के रूप में मेरे साथ कुछ साल बिताने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को बहुत-बहुत धन्यवाद, दुर्भाग्य से, मैं आईपीएल 2025 के लिए वापस नहीं आऊंगा। हालांकि, मैं यहां दक्षिण अफ्रीका में एसए20 में सनराइजर्स ईस्टर्न केप के साथ काम करना जारी रखूंगा।"

अन्य खबरें  आईपीएल 2025: क्लासेन, कमिंस, अभिषेक को रिटेन करने को तैयार सनराइजर्स हैदराबाद

इस साल की शुरुआत में, स्टेन ने व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल 2024 के लिए खुद को अनुपलब्ध कर लिया था और सनराइजर्स ने मुख्य कोच डेनियल विटोरी के साथ काम करने के लिए न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर जेम्स फ्रैंकलिन को अपना गेंदबाजी कोच बनाया था।

अन्य खबरें  एडी टी10 लीग में पदार्पण के लिए तैयार यूपी नवाब

41 वर्षीय स्टेन ने अपने खेल के दिनों में आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स (अब बंद), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, सनराइजर्स और गुजरात लायंस (अब बंद) का प्रतिनिधित्व किया था। 2022 सीज़न से पहले सनराइजर्स के गेंदबाजी कोच के रूप में नामित होने से पहले उन्होंने आखिरी बार आईपीएल 2020 में आरसीबी के लिए खेला था। उन्हें उमरान मलिक और सनराइजर्स रैंक के कई अन्य तेज गेंदबाजों के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का श्रेय दिया जाता है।

अन्य खबरें  हमारे बल्लेबाजों को नहीं पता कि 180 रन कैसे बनाएं - नजमुल हुसैन शांतो

सनराइजर्स केकेआर से हारने से पहले आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंचे थे। 2018 में उपविजेता रहने के बाद से यह आईपीएल फाइनल में उनकी पहली उपस्थिति थी। पिछले साल विटोरी-फ्रैंकलिन कॉम्बो के तहत अपनी सफलता को देखते हुए सनराइजर्स अपने कोचिंग स्टाफ को बनाए रखने पर विचार कर सकते हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला
8 स्वयंसेवक जख्मी, कुछ संदिग्ध हिरासत में
आईपीडी टावर में मेडिकल उपकरण लगा कर 15 मंज़िल का काम करें पूरा -वैभव गालरिया
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने प्रतिष्ठित वंडरलस्ट मैगजीन के अधिकारियों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक !
बदरीनाथ धाम दर्शन को पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल
संतों के सान्निध्य और वेद मंत्रों की गूंज के बीच ‘मेरी मातृभूमि-मेरी जिम्मेदारी’ अभियान शुरू
अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' और 'खेल खेल में' का ओटीटी पर दबदबा
राधिका आप्टे ने फैंस को दी खुशखबरी, रेड कार्पेट पर बेबी बंप के साथ पहुंचीं एक्ट्रेस