बांग्लादेशी युवक का होटल के बाथरूम में पाइप पर फंदे से लटका मिला शव

By Desk
On
  बांग्लादेशी युवक का होटल के बाथरूम में पाइप पर फंदे से लटका मिला शव

अजमेर । गंज थाना इलाके में एक बांग्लादेशी युवक का शव होटल के बाथरूम में मिला। बाथरूम में पानी के पाइप पर फंदे से लटका दाे दिन पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के दोनों पैर फर्श पर टिके हुए थे। मृतक मंगलवार को होटल में ठहरा था। बुधवार और गुरुवार को उसका कमरा नहीं खुला। कमरे से बदबू उठने पर होटल संचालक और कर्मचारियों ने शक के आधार पर दरवाजा खोला तो बाथरूम में लाश मिली। गंज थाना पुलिस टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया और एफएसएल टीम से जांच कराई। पुलिस ने शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। साथ ही मामले की जांच शुरू की। आत्महत्या या हत्या? दोनों दिशाओं में पुलिस ने जांच शुरू की है। पुलिस मृतक के मोबाइल फोन की जांच कर रही है। मंगलवार को काफी देर तक मृतक मोबाइल पर किन लोगों से बातचीत कर रहा था, इस बारे में पुलिस तफ्तीश कर रही है।

पुलिस के अनुसार गुरुवार शाम को सूचना मिली थी कि देहली गेट स्थित होटल फुरफुरा दरबार के कमरे में ठहरे युवक की लाश बाथरूम में है। कमरा दो दिन से बंद था, बदबू उठने से खोला गया तो बाथरूम में पाइप से बंधे फंदे पर युवक का शव उकड़ू बैठी हालत में मिला। मृतक की पहचान उसके सामान में मिले पासपोर्ट व वीजा से बांग्लादेश सोनमगंज सदर बीटगन बाजार निवासी विकलांग अब्दुर राशिद पुत्र अब्दुल हाशिम के तौर पर हुई है। उसकी मां का नाम गुलपनाज बीबी है। पुलिस टीम ने कमरे की जांच पड़ताल की। सुसाइड नोट नहीं मिला। मृतक के वीजा और पासपोर्ट की वैधता की जांच की जा रही है। मृतक दोनों पैरों से अपाहिज था। मंगलवार को वह व्हील चेयर पर होटल पहुंचा था। दरगाह जियारत के बाद वह कमरे में चला गया था। मंगलवार को काफी देर तक वह मोबाइल फोन पर परेशान हालत में बातचीत करता रहा था। बाद में उसने कमरा बंद कर लिया था। बुधवार को दिनभर कमरा नहीं खुला, गुरुवार को कमरे से बदबू उठने लगी थी। तब होटल कर्मियों ने दरवाजा खोल कर देखा था। प्रारंभिक तौर पर पुलिस आत्महत्या का मामला मान रही है, लेकिन हत्या की आशंका से भी पुलिस ने इनकार नहीं किया है। दोनों दिशाओं में पुलिस जांच कर रही है। पुलिस मृतक की आईडी के आधार पर उसके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है।

अन्य खबरें दिल्ली यूनिवर्सिटी के पूर्व प्रोफेसर जीएन साईबाबा ने पुलिस पर लगाए थे गंभीर आरोप 

सीआईडी जोन ने पुलिस की ओर से मृतक राशिद के बारे में बांग्लादेशी एम्बेसी को सूचित किया है। उसके परिजन से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। राशिद टूरिस्ट वीजा पर अजमेर 13 अक्टूबर को आया था। उसका वीजा और पासपोर्ट की जांच की जा रही है। उसके पास से जो पासपोर्ट मिला है उस पर 16 अक्टूबर 2023 से 16 अक्टूबर 2033 तक की वैधता अवधि है।

अन्य खबरें  जालाैन में आशा और आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों को मिलेगा आयुष्मान योजना का लाभ

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 सेक्स स्कैंडल के आरोपित प्रज्ज्वल रेवन्ना की मां की अग्रिम जमानत रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार सेक्स स्कैंडल के आरोपित प्रज्ज्वल रेवन्ना की मां की अग्रिम जमानत रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार
नई दिल्ली । सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक सेक्स स्कैंडल के आरोपित जेडीएस नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना की मां भवानी रेवन्ना को...
बांग्लादेशी युवक का होटल के बाथरूम में पाइप पर फंदे से लटका मिला शव
सर्राफा बाजार में लगातार दूसरे दिन महंगा हुआ सोना, चांदी के भाव में बदलाव नहीं
मणिपुर में दो गुटों के बीच गोलीबारी
शुरुआती कारोबार में शेयर बाजार में गिरावट, सेंसेक्स और निफ्टी फिसले
भारत-पाक सीमावर्ती क्षेत्र के करीब करोड़ों की हेरोइन समेत एक गिरफ्तार
ग्लोबल मार्केट से मिले-जुले संकेत, एशिया में भी मिला-जुला कारोबार