फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

By Desk
On
   फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जान्हवी और राजकुमार दोनों ही इस वक्त फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म के मौके पर दिए एक इंटरव्यू में जान्हवी से उनके पार्टनर का फोन चेक करने को लेकर सवाल पूछा गया, जिसका उन्होंने जवाब दिया।

जान्हवी अब शिखर के बारे में पूछे गए सवालों का खुलकर जवाब देती हैं। एक इंटरव्यू में जान्हवी से पूछा गया कि क्या वह अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं। एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “मुझे पता है कि यह खतरे की घंटी है, लेकिन मैं उसका फोन चेक करती रहती हूं।”

Read More  alia and sharvari will shoot in the valleys of kashmir /कश्मीर की वादियों में शूटिंग करेंगी आलिया और शरवरी

इसी इंटरव्यू में दर्शकों में से किसी ने जान्हवी से पूछा, “क्या एक बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड का फोन चेक करने की इजाजत दी जानी चाहिए?'' इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "नहीं!" फिर पूछा गया कि बॉयफ्रेंड को फोन चेक करने की इजाजत क्यों नहीं दी जानी चाहिए, तो जान्हवी ने कहा, "क्यों, क्या तुम्हें उस पर भरोसा नहीं है?" जान्हवी का जवाब सुनकर सभी हंसने लगे। फिलहाल उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Read More  preity zinta revealed the difficult phase of her life /प्रीति जिंटा ने अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर का किया खुलासा

इसी बीच जान्हवी से ''मिस्टर एंड मिसेज माही'' के प्रमोशन के दौरान उनके सपोर्ट सिस्टम के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने शिखर का नाम लिया। जान्हवी ने कहा, शिखर तब से हमारे जीवन का हिस्सा रहा है जब हम बहुत छोटे थे और हम एक-दूसरे को उनके सपने हासिल करने में मदद करते हैं। "जब मैं 15-16 साल की थी तब से शिखर मेरी जिंदगी में है। मुझे लगता है कि मेरे सपने हमेशा उसके सपने थे और उसके सपने हमेशा मेरे थे। जान्हवी ने कहा, हम एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम हैं।

Read More  अब कंगना रनौत ने जया बच्चन पर साधा निशाना

बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में हैं। शिखर स्मृति शिंदे पहाड़िया के बेटे और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे की बेटी स्मृति पहाड़िया हैं। कुछ महीने पहले जान्हवी ने शिखर के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार किया था। इसके बाद वह अक्सर शिखर के लिए अपने प्यार का इजहार करती नजर आईं। कभी वह उनके नाम का हार पहनकर कार्यक्रमों में जाती हैं तो कभी उनके साथ भगवान के दर्शन करने जाती हैं।

 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

डेल्फिक काउंसिल कर रहा युवाओं को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मंच प्रदान -श्रीमती श्रेया गुहा डेल्फिक काउंसिल कर रहा युवाओं को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मंच प्रदान -श्रीमती श्रेया गुहा
शास्त्रीय संगीत और ओडीसी नृत्य से गुलज़ार हुआ जेकेके परिसर
जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी
ganpati seated in the pandal of maharaja of delhi picture /दिल्ली के महाराजा' के पंडाल में विराजमान हुए गणपति
मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की चीनी मिलों में हो रहा बड़ा सुधार
डेक्कन चार्जर्स की टीम में साथ खेलने के दौरान देखा कि रोहित कुछ खास हैं: स्टाइरिस
कोई अपराधी पुलिस पर गोली चलाएगा तो पुलिस क्या पुष्प वर्षा करेगी : ओपी राजभर
गणेश चतुर्थी के दिन महंगा हुआ सोना, चांदी की भी बढ़ी चमक