लखनऊ में बेकाबू कार सवार ने राह चलते लोगों को रौंदा, पांच घायल

By Desk
On
 लखनऊ में बेकाबू कार सवार ने राह चलते लोगों को रौंदा, पांच घायल

लखनऊ । राजधानी लखनऊ में ठाकुरगंज थानांतर्गत बेकाबू क्रेटा कार ने शुक्रवार देर रात रूमी गेट के पास वाहन सवारों और राहगीरों को रौंद दिया। घटना के बाद लोगों की भीड़ ने कार का काफी दूर तक पीछा किया और चालक को पकड़ते हुए जमकर पिटाई की। घटना से आक्रोशित लोगों के चंगुल से पुलिस ने काफी जद्दोजहद के बाद चालक को छुड़ाया और उसे गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू की। वहीं, पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ठाकुरगंज थाना क्षेत्र स्थित हुसैनाबाद चौकी ​अंतर्गत रूमी गेट के पास रात 12 बजे बेकाबू कार ने सबसे पहले एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी। इसके बाद चालक ने वहां से कार की स्पीड बढ़ा दी और भागने लगा। इस दौरान एक बाद एक कई वाहन सवारों और राहगीरों को रौंदते हुए काफी दूर तक गाड़ी भगा ले गया। लोगों और पुलिस ने उसका पीछा किया तो कार हुसैनाबाद में एक पोल से टकरा गई, जिसके बाद भीड़ ने कार पर हमला कर दिया और चालक को पकड़ कर जमकर पीटा।

अन्य खबरें  महज दो वर्ष में इंसेफेलाइटिस पर पाया काबू : आदित्यनाथ

पुलिस ने किसी तरह कार चालक को भीड़ से बचाया और थाने ले गई, लेकिन भीड़ ने कार को तोड़ डाला। यह घटना शहर के सबसे व्यस्त इलाके घंटाघर और रूमी गेट के पास की है, जहां रात का समय भीड़ कम थी, नहीं तो और लोग भी चपेट में आ सकते थे।

अन्य खबरें  वाराणसी : नमामि गंगे ने स्वच्छता अभियान से किया पितरों को नमन

ठाकुरगंज इंस्पेक्टर ने बताया कि राजाजीपुरम का रहने वाला आरोपित चालक आयुष्मान उपाध्याय को पकड़ लिया गया है। पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में जुबैर अहमद के परिवार के तीन लोग शामिल हैं। चालक काफी नशे में कार चला रहा था।

अन्य खबरें  वाराणसी:गंगा का जलस्तर खतरे के निशान के समीप,तटवर्ती क्षेत्र टापू बने

 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  भारत और अमेरिका की सेनाओं के बीच संयुक्त सैन्य अभ्यास युद्ध अभ्यास-24 का समापन भारत और अमेरिका की सेनाओं के बीच संयुक्त सैन्य अभ्यास युद्ध अभ्यास-24 का समापन
जयपुर । भारत और अमेरिका की सेनाओं के बीच संयुक्त सैन्य अभ्यास युद्ध अभ्यास-24 का समापन समारोह महाजन फील्ड फायरिंग...
हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देकर बुजुर्ग से ठगे दस लाख
व्यापारी को सोना सस्ता दिलाने के नाम पर सत्रह लाख रुपये की ठगी
राजस्थान के सूचना प्रौद्योगिकी नवाचारों को अपनाएगी बिहार सरकार
जयपुर पुलिस कमिश्नर ने श्रमदान कर दिया स्वच्छता का संदेश
केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं का हो प्रभावी क्रियान्वयन- राज्यपाल
मानसून की ट्रफ लाइन का यू-टर्न, 27 से तक बरसात शुरू होने की संभावना