मतदान के बीच बोले JJP के Dushyant Chautala

By Desk
On
    मतदान के बीच बोले JJP के Dushyant Chautala

हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शनिवार को आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के साथ अपने गठबंधन पर पूरा भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि उनका गठबंधन महत्वपूर्ण बहुमत हासिल करेगा। पूर्व उप प्रधानमंत्री देवी लाल के परपोते दुष्यंत चौटाला अपनी पत्नी और मां के साथ सिरसा के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे।

चौटाला ने कहा, "इस बार हम आजाद समाज पार्टी के साथ गठबंधन में हैं और हमें अच्छी संख्या मिलेगी।" उन्होंने कहा, "यह लोकतंत्र का बहुत बड़ा उत्सव है और मैं हरियाणा की जनता से अपील करता हूं कि उनका वोट हरियाणा का भविष्य तय करेगा, इसलिए आप सभी अपने घरों से बाहर निकलें और शाम 6 बजे तक अधिक से अधिक वोट डालें। हमें पूरा विश्वास है कि जिस तरह से हमने हरियाणा के लिए काम किया है, हमारे गठबंधन को भारी बहुमत मिलेगा और हमारे सहयोगियों को हरियाणा के विकास के लिए काम करने का मौका दिया जाएगा। सभी 90 निर्वाचन क्षेत्र एक जैसे हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत की है। मुझे पूरा विश्वास है कि हमें पिछले चुनाव से भी ज्यादा वोट मिलेंगे।

अन्य खबरें  अंब न्यायलय को मिला नया भवन, सुप्रीम कोर्ट के न्यायधीश ने किया लोकार्पण

भाजपा के साथ गठबंधन की संभावना के बारे में उन्होंने कहा, "आठ अक्टूबर को चुनाव नतीजों का इंतजार करें; उसके बाद सभी चर्चाएं हो सकती हैं।" उल्लेखनीय है कि 2019 के विधानसभा चुनावों में भाजपा और जेजेपी ने हाथ मिला लिया था, जब जेजेपी सरकार बनाने के लिए बहुमत से दूर रह गई थी।यह गठबंधन 2024 के महत्वपूर्ण लोकसभा चुनावों से ठीक पहले, 12 मार्च तक चार साल से अधिक समय तक सत्ता में रहा, जिसके बाद भाजपा को निर्दलीय विधायकों के समर्थन पर निर्भर रहना पड़ा। 

अन्य खबरें ट्रेनिंग के दौरान तोप का गोला फटने से 2 अग्निवीर हुए शहीद

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता । पुरुलिया के बड़ाबाजार थाना अंतर्गत सिंधरी इलाके में गुरुवार को एक युवती का शव बरामद होने से क्षेत्र...
केदारनाथ विधानसभा उप निर्वाचन के लिए कार्यक्रम की घोषणा
उमर अब्दुल्ला ने ली जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सुरिंदर चौधरी बने उपमुख्यमंत्री
निवेशकों की सहूलियतों में इजाफा करेगी योगी सरकार
पार्थ चटर्जी ने ही भेजी अयोग्य उम्मीदवारों की सूची : सीबीआई का दावा
डीएम ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय के साथ अनुमंडलीय अस्पताल का किया निरीक्षण
प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उमर अब्दुल्ला को बधाई दी