ऑपरेशन भोकाल: पुलिस ने आराेपिताें के हाथों में तख्तियां दे परेड करवाई

By Desk
On
  ऑपरेशन भोकाल: पुलिस ने आराेपिताें के हाथों में तख्तियां दे परेड करवाई

बाड़मेर । जोधपुर रेंज पुलिस की ओर से ऑपरेशन भोकाल चलाया जा रहा है। इसके तहत बाड़मेर डीएसटी और कोतवाली पुलिस ने मादक पदार्थ के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई करते हुए तीन आरोपिताें को गिरफ्तार किया है। इसमें एक ड्रग्स सप्लायर है। आरोपिताें के कब्जे से 31 ग्राम एमडी पाउडर जब्त किया है। आरोपिताें को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से रिमांड पर भेजने के बाद पुलिस ने शहर के मुख्य मार्गों से हाथों में तख्तियां लिए परेड करवाई। कोर्ट से कोतवाली तक करीब दो किलोमीटर तक पैदल घुमाया।

पुलिस काे सूचना मिली थी कि सार्वजनिक श्मशान घाट के पास ड्रग्स लेकर युवक घूम रहे हैं। इस पर डीएसटी और कोतवाली पुलिस ने इलाके में दबिश दी। बाइक सवार युवकों को रुकवाकर पूछताछ की गई। पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर दोनों युवकों की तलाशी ली गई। विक्रम कुमार के पास से 20 ग्राम एमडी और रामचंद्र के पास से 11 ग्राम एमडी पाउडर मिला। कुल 31 ग्राम पाउडर बरामद किया। दोनों आरोपिताें को डिटेन कर बाइक को जब्त कर लिया।

अन्य खबरें  भरतपुर के पर्यटन स्थलों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने के लिए सरकार संकल्पबद्धः मुख्यमंत्री शर्मा

एसपी नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि विक्रम कुमार पुत्र डूगराराम निवासी शिव और रामचंद्र पुत्र चैनाराम निवासी भीमड़ा को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो उन्होंने एमडी भागीरथराम और रामपाल से लाना बताया। इनकी निशानदेही पर सप्लायर भागीरथराम पुत्र लुणाराम निवासी भीमडा को गिरफ्तार किया गया। वहीं सप्लायर रामपाल की तलाश जारी है।

अन्य खबरें  जीवन में कभी हताश ना हों, मैं खुद चौथे प्रयास में आईएएस बनी- यूआईटी सचिव डाॅ. अपर्णा गुप्ता

कोतवाल लेखराम सियाग के नेतृत्व में तीनाें आरोपिताें को कोर्ट में पेश करने के बाद वहां से परेड निकाली गई। इस दौरान आरोपित हाथों में तख्तियां लिए हुए थे। जिस पर लिखा था कि मैं नशेड़ी नशे के लिए पैसे नहीं होने पर चोरियां, लूट, डकैती जैसे अपराध करते हैं। वहीं दूसरे आरोपित के हाथ में एमडी व स्मैक के नशेड़ियों का परिवार बर्बाद हो जाते है, बच्चे भूखे मरते है लिखी तख्ती थी। तीसरे आरोपित के हाथ में तख्ती पर लिखा था कि एमडी व स्मैक बेचने वाले हम समाज के दुश्मन है यह नशेड़ी अपने परिवार को बर्बाद करते हैं।

अन्य खबरें  दीपावली स्नेह मिलन, सम्मान समारोह एवं अन्नकूट महोत्सव 24 नवम्बर काे, पोस्टर विमोचन

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  दीपावली स्नेह मिलन, सम्मान समारोह एवं अन्नकूट महोत्सव 24 नवम्बर काे, पोस्टर विमोचन दीपावली स्नेह मिलन, सम्मान समारोह एवं अन्नकूट महोत्सव 24 नवम्बर काे, पोस्टर विमोचन
जयपुर । अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन प्रदेश इकाई राजस्थान के तत्वावधान में 24 नवम्बर को आयोजित होने वाले दीपावली स्नेह...
दीवाली उत्सव 2024: बीकानेर में पहली बार टैलेंट को मिलेगा मंच
जीवन में कभी हताश ना हों, मैं खुद चौथे प्रयास में आईएएस बनी- यूआईटी सचिव डाॅ. अपर्णा गुप्ता
पुष्कर श्री गुरु नानक साहिब गुरुद्वारे व श्री निम्बार्क पीठ के भोग प्रसाद काे शुद्धता का सर्टिफिकेट
दस हजार आर्य विद्वान ऋषि मेले में जुटेंगे, राजस्थान और गुजरात के राज्यपाल भी हाेंगे शामिल
राजस्थान में एक लाख नौकरियां युवाओं को देने का आंकड़ा दिसंबर तक छूने के करीब- जल संसाधन मंत्री
बेकाबू कार खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसी, 13 श्रमिक घायल