स्पा सेंटर के अंदर का नजारा देख टीना डाबी गुस्से से हुईं लाल

On
स्पा सेंटर के अंदर का नजारा देख टीना डाबी गुस्से से हुईं लाल

राजस्थान के बाड़मेर शहर में जिला कलेक्टर टीना डाबी ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा है। ये छापा नवो बाड़मेर अभियान के तहत एक सफाई अभियान के दौरान हुआ। स्पा सेंटर में चार युवतियां और दो युवक मिले, जिन्हें पुलिस थाने ले जाया गया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि शहर में बहुत समय से पुलिस की मिलीभगत से स्पा की आड़ में गलत काम हो रहे हैं। बता दें कि इस छापे के पीछे कलेक्टर टीना डाबी का हाथ है। टीना को देखकर संचालक भागने की कोशिश कर रहा था, जिसको देखकर टीना डाबी को शक हुआ और पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

स्पा सेंटर का दरवाजा तुड़वाया टीना डाबी ने
जिला कलेक्टर टीना डाबी बाड़मेर शहर में नवो बाड़मेर अभियान चला रही हैं। इसी सिलसिले में चौहटन चौराहे से चामुंडा चौराहे तक नेशनल हाईवे 68 पर सफाई अभियान चलाया जा रहा था। टीना डाबी खुद इस अभियान में शामिल थीं। जब वे चामुंडा चौराहे के पास एक स्पा सेंटर के सामने पहुंचीं तो अचानक स्पा सेंटर का संचालक दरवाजा बंद करके भागने लगा। इससे जिला कलेक्टर को शक हुआ। उन्होंने तुरंत अतिरिक्त जिला कलेक्टर, एसडीएम और यूआईटी सचिव को दरवाजा तोड़कर अंदर तलाशी लेने के निर्देश दिए।
मसाज के नाम पर अनैतिक गतिविधियां
अंदर अलग-अलग कमरों में चार युवतियां और दो युवक मिले। तुरंत पुलिस को बुलाया गया और सभी को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया गया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि शहर में बहुत समय से पुलिस की मिलीभगत से स्पा सेंटरों में गलत काम हो रहे हैं। लोगों ने कई बार प्रदर्शन कर स्पा सेंटर बंद करवाने की मांग की है। आरोप है कि पुलिस की मेहरबानी से शहर भर में स्पा सेंटरों में मसाज के नाम पर अनैतिक गतिविधियां चल रही हैं।

अन्य खबरें  शरद पूर्णिमा बुधवार को : ठाकुर जी को लगेगा खीर का भोग

 

अन्य खबरें  मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से आए दस हजार लोगों ने किया समाज से नशे को दूर करने का संकल्प

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला
8 स्वयंसेवक जख्मी, कुछ संदिग्ध हिरासत में
आईपीडी टावर में मेडिकल उपकरण लगा कर 15 मंज़िल का काम करें पूरा -वैभव गालरिया
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने प्रतिष्ठित वंडरलस्ट मैगजीन के अधिकारियों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक !
बदरीनाथ धाम दर्शन को पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल
संतों के सान्निध्य और वेद मंत्रों की गूंज के बीच ‘मेरी मातृभूमि-मेरी जिम्मेदारी’ अभियान शुरू
अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' और 'खेल खेल में' का ओटीटी पर दबदबा
राधिका आप्टे ने फैंस को दी खुशखबरी, रेड कार्पेट पर बेबी बंप के साथ पहुंचीं एक्ट्रेस