दौसा में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, 3 घायल

By Desk
On
  दौसा में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, 3 घायल

दाैसा । जिले में पिछले 24 घंटों के दौरान दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, जबकि तीन लोग घायल हो गया।पहला हादसा जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग 21 पर महुवा थाना क्षेत्र के रौतहडिया के पास हुआ। जहां ट्रेलर को तेज स्पीड पिकअप ने टक्कर मार दी। जिसमें पिकअप चालक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रात करीब एक बजे महुवा से भरतपुर की ओर जा रहे ट्रेलर को पीछे से पिकअप ने टक्कर मार दी, जिससे पिकअप में सवार दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए महुवा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद घायल पिकअप चालक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे घायल खलासी को इलाज के लिए दौसा रैफर किया गया। उन्होंने बताया कि पिकअप के नंबर के आधार पर मालिक को सूचना दे दी गई है। फिलहाल मृतक व घायल की पहचान नहीं हो सकी है। परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव सुपुर्द किया जाएगा।

बाइक सवार एक जने की मौत, दो अन्य घायल

अन्य खबरें  मुख्यमंत्री की पशुपालकों के लिए बड़ी घोषणा, दुग्ध उत्पादन के लम्बित दायित्वों का एक सप्ताह में होगा भुगतान

वहीं दूसरा हादसा अलवर जिले के टहला थाना क्षेत्र में राजगढ़-बांदीकुई मेगा हाईवे स्थित अलवर जिले के विजय नगर कालेड़ के पास हुआ। यहां लोडिंग टेम्पो व बाइक की टक्कर में बाइक सवार एक जने की मौत व दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि हादसे में बाइक सवार कोलवा थाना क्षेत्र के गाडण्डी निवासी श्रीराम सैनी (34) को मृत घोषित कर दिया। वहीं बांदीकुई निवासी अर्पित विजय तथा गुढ़ाकटला निवासी सन्तोष सैनी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद राजगढ़ रैफर कर दिया। सूचना पर टहला थाने के एएसआई पदमचंद मौके पर पहुंचे, जहां गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया।

अन्य खबरें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने नवरात्रि और विजया दशमी पर्व की प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  सोने की कीमत में लगातार तीसरे दिन गिरावट, चांदी के भाव में बदलाव नहीं सोने की कीमत में लगातार तीसरे दिन गिरावट, चांदी के भाव में बदलाव नहीं
नई दिल्ली । घरेलू सर्राफा बाजार में सोने की कीमत में आज लगातार तीसरे दिन गिरावट दर्ज की गई है।...
ग्लोबल मार्केट से कमजोरी के संकेत, एशिया में मिला-जुला कारोबार
डचरोज की खेती से कमलाडांड़ के एबी अब्राहम बने आत्मनिर्भर
राष्ट्रपति मुर्मु आज से मॉरिटानिया की राजकीय यात्रा पर
अमेरिका ने गाजा पर इजराइल को चेताया, नेतन्याहू ने कहा-फैसला राष्ट्रीय हित के आधार पर लेंगे
कोलकाता और अन्य जिलों में हल्की बारिश की संभावना
सुबह-शाम बढ़ने लगी ठंड, आज से बदलेगा मौसम का मिजाज, न्यूनतम तापमान में आएगी गिरावट