कौन हैं बाबा सिद्दीकी,जिनकी हत्या कर दी गई ?

On
कौन हैं बाबा सिद्दीकी,जिनकी हत्या कर दी गई ?

महाराष्ट्र में वांड्रे पश्चिम विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बाबा सिद्दीकी वही हस्ती हैं, जिन्होंने शाहरुख खान और सलमान खान के बीच दोस्ती करवाई थी!

आइए बताते हैं,कौन हैं बाबा सिद्दीकी?

अन्य खबरें  बांग्लादेश की तरह भारत में भी अराजकता फैलाने का प्रयास, रहना होगा सचेतः मोहन भागवत

बाबा सिद्दीकी महाराष्ट्र में वांड्रे पश्चिम विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से पूर्व विधायक (विधानसभा सदस्य) थे। उन्होंने 1999, 2004 और 2009 में तीन बार विधायक के रूप में कार्य किया। 2004 से 2008 तक, वह खाद्य और नागरिक आपूर्ति, श्रम और एफडीए राज्यमंत्री बने।

अन्य खबरें  कोलकाता चिकित्सक आंदोलन : प्रधानमंत्री मोदी से हस्तक्षेप की अपील पर तृणमूल ने किया कटाक्ष

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से दिया था इस्तीफा
इस साल फरवरी में, उन्होंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (INC) पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और अजीत पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।

अन्य खबरें  उपायुक्त ने रांची शहर के विभिन्न दुर्गा पूजा पंडालों का लिया जायजा

शाहरुख खान और सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े नाम हैं और अक्सर उनके सुपरस्टारडम के लिए उनकी तुलना की जाती है। हालांकि, अब ये दोनों ही अपनी गहरी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब वे एक-दूसरे के साथ हाई-प्रोफाइल विवाद में उलझे हुए थे। ये सब एक आदमी बाबा सिद्दीकी की वजह से खत्म हुआ था। बाबा सिद्दीकी राजनीति में जानी-मानी शख्सियत हैं और शनिवार की रात को मुंबई में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाबा सिद्दीकी कौन हैं और शाहरुख-सलमान की दोस्ती कराने में वो कैसे अहम रहे, आइए सब बताते हैं।
अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए, तो 2008 में कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में दोनों सुपरस्टार एक-दूसरे के साथ तीखी बहस में पड़ गए। इस घटना के बाद, दोनों बड़े इवेंट्स में एक-दूसरे से टकराने से बचते रहे।
बाबा सिद्दीकी ने खत्म करवाई शाहरुख-सलमान की लड़ाई
हालांकि, 2013 में, बाबा सिद्दीकी की बदौलत बॉलीवुड के इन सबसे बड़े नामों के बीच झगड़ा खत्म हो गया। 2013 में उनकी इफ्तार पार्टी में इंडस्ट्री की प्रमुख हस्तियों ने भाग लिया था, जिसमें सलमान और शाहरुख खान लंबे समय के बाद एक ही छत के नीचे नजर आए। इसी पार्टी में दोनों कलाकार गले मिले और अपने आधे दशक से चली आ रही दुश्मनी को खत्म किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता । पुरुलिया के बड़ाबाजार थाना अंतर्गत सिंधरी इलाके में गुरुवार को एक युवती का शव बरामद होने से क्षेत्र...
केदारनाथ विधानसभा उप निर्वाचन के लिए कार्यक्रम की घोषणा
उमर अब्दुल्ला ने ली जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सुरिंदर चौधरी बने उपमुख्यमंत्री
निवेशकों की सहूलियतों में इजाफा करेगी योगी सरकार
पार्थ चटर्जी ने ही भेजी अयोग्य उम्मीदवारों की सूची : सीबीआई का दावा
डीएम ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय के साथ अनुमंडलीय अस्पताल का किया निरीक्षण
प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उमर अब्दुल्ला को बधाई दी