पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव

By Desk
On
  पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव

बाड़मेर । बाड़मेर जिला मुख्यालय से 90 किलोमीटर दूर गिराब थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक प्रेमी युगल के शव पेड़ पर फंदे से लटके मिले। थाना क्षेत्र में सुनसान जगह बाइक और हेलमेट देख राहगीरों को शक हुआ। बाइक से टीले की तरह जाते पगमार्क देख वे टीले के ऊपर पहुंचे तो वहां पेड़ से शव लटके देखे।

गिराब थाना प्रभारी देवी सिंह ने के अनुसार शव की शिनाख्त पप्पू सिंह (22) पुत्र छगन सिंह नाबालिग लड़की के रुप में हुई है। पप्पूसिंह गिराब कस्बे का ही रहने वाला था। जबकि नाबालिग बाड़मेर शहर की रहने वाली थी। स्थानीय निवासियों ने रविवार सुबह 6 बजे दोनों के शव देखे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और लड़के के परिजन को मौके पर बुलाया। इसके बाद दोनों की पहचान हुई। पुलिस टीम ने आला अधिकारियों को घटना की सूचना दी। मौके पर एफएसएल टीम भी पहुंची और सबूत जुटाए। दोनों के परिजन के पहुंचने के बाद सुबह 11 बजे मौके पर दोनों शव पेड़ से नीचे उतरवाये। शवों को गिराब हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया।

अन्य खबरें  जोधपुर में विजय दशमी पर आरएसएस ने मनाया स्थापना दिवस

सूत्रों के अनुसार लड़की बाड़मेर शहर से शनिवार को लड़के के साथ बाइक पर गिराब पहुंची थी। आत्महत्या से पहले लड़के ने अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर लड़की के साथ के कुछ फोटो लगाए। एक फोटो में वह लड़की की मांग में सिंदूर भरते नजर आ रहा है। दूसरी फोटो में लड़की सिंदूर लगाकर लड़के के साथ खुश नजर आ रही है। आत्महत्या वाले स्थान पर उनके बैग, जूते और मोबाइल मिले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस जांच में प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है।

अन्य खबरें  मुख्यमंत्री शर्मा ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल से की शिष्टाचार भेंट

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता । पुरुलिया के बड़ाबाजार थाना अंतर्गत सिंधरी इलाके में गुरुवार को एक युवती का शव बरामद होने से क्षेत्र...
केदारनाथ विधानसभा उप निर्वाचन के लिए कार्यक्रम की घोषणा
उमर अब्दुल्ला ने ली जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सुरिंदर चौधरी बने उपमुख्यमंत्री
निवेशकों की सहूलियतों में इजाफा करेगी योगी सरकार
पार्थ चटर्जी ने ही भेजी अयोग्य उम्मीदवारों की सूची : सीबीआई का दावा
डीएम ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय के साथ अनुमंडलीय अस्पताल का किया निरीक्षण
प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उमर अब्दुल्ला को बधाई दी