सड़क हादसे में दो युवकों की मोत के बाद हंगामा

मॉर्च्युरी पर शव लेने से इनकार के बाद धरने पर बैठे

By Desk
On
  सड़क हादसे में दो युवकों की मोत के बाद हंगामा

बीकानेर । देशनोक से बीकानेर लौटते हुए दो युवकों की सड़क हादसे मौत मामले ने रविवार को तूल पकड़ लिया। मृतकों के परिजनों ने मॉर्च्युरी पर शव लेने से इनकार कर दिया और दोनों की मौत का मुआवजा देने की मांग पर अड़ गए हैं। वहीं युवकों को टक्कर मारने वाले कार ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग हो रही है।

शनिवार की शाम देशनोक से बीकानेर आते हुए राजकुमार और मेघराज नामक दो युवकों की मौत हो गई थी। ये दोनों देशनोक से दर्शन करके बाइक पर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही एक कार ने इन दोनों को टक्कर मार दी। कार इतनी तेज थी कि दोनों बाइक से काफी दूर जाकर गिरे। राहगीरों ने इनको पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। मृतक राजकुमार पुत्र शंकरलाल और मेघराज पुत्र सुखराम सोनी की मौत हुई है। दोनों चौपड़ा बाड़ी गंगाशहर के रहने वाले थे।

अन्य खबरें 26 RPS के तबादले

हादसे के बाद दोनों के शव मॉर्च्युरी में रख दिए गए, जहां रविवार सुबह पोस्टमॉर्टम शुरू हुआ। इस बीच परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया। पार्षद रामदयाल पंचारिया के नेतृत्व में गंगाशहर के लोग धरने पर बैठ गए। प्रशासन ने इनसे बातचीत भी कि लेकिन शव लेने के लिए तैयार नहीं हुए। पार्षद ने बताया कि राजकुमार के छोटे-छोटे बच्चे हैं। दोनों मृतकों के परिजनों को 21-21 लाख रुपए का मुआवजा प्रशासन की ओर से दिया जाना चाहिए। अब तक कार चालक की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

अन्य खबरें मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने 10 माह में जीता युवाओं का विश्वासः- लक्ष्मीकांत भारद्वाज

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता । पुरुलिया के बड़ाबाजार थाना अंतर्गत सिंधरी इलाके में गुरुवार को एक युवती का शव बरामद होने से क्षेत्र...
केदारनाथ विधानसभा उप निर्वाचन के लिए कार्यक्रम की घोषणा
उमर अब्दुल्ला ने ली जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सुरिंदर चौधरी बने उपमुख्यमंत्री
निवेशकों की सहूलियतों में इजाफा करेगी योगी सरकार
पार्थ चटर्जी ने ही भेजी अयोग्य उम्मीदवारों की सूची : सीबीआई का दावा
डीएम ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय के साथ अनुमंडलीय अस्पताल का किया निरीक्षण
प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उमर अब्दुल्ला को बधाई दी