चलती ट्रेन से युवती को अगवाकर सामूहिक दुष्कर्म

By Desk
On

इटावा । उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद में चलती ट्रेन में छेड़खानी का विरोध करने युवती को बेहोश कर अगवा करने के बाद गैंगरेप की वारदात सामने आई है। युवती के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक युवती को कार से नेशनल हाइवे पर फेंककर फरार हो गए। बेसुध हालत में घरवालों के संपर्क में आई युवती के बताने पर परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही में जुट गई है।

पीड़ित युवती ने बताया कि गत शनिवार को वह मध्यप्रदेश के सोनी स्टेशन से कोटा एक्सप्रेस से इटावा के लिए बैठी थी तभी ट्रेन की बोगी में पहले से बैठे एक युवक ने अपने मोबाइल फोन से युवती का वीडियो बनाना और फोटो खींचना शुरू कर दिया जिसका युवती द्वारा विरोध किया गया। इस दौरान युवती ने अपने मोबाइल फोन से एक आरोपी की तस्वीर भी खींच ली और दूसरी बोगी में जाकर बैठ गई लेकिन युवक उसके पीछे दूसरी बोगी में आ गए और उन्होंने कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया। होश में आने के बाद युवती ने अपने आपको एक बंद कमरे में पाया था जिसमें तीन से चार युवक मौजूद थे और सभी युवकों ने उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। फिर उसके बाद उसे कार में डालकर थाना बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे के पास उझियानी के पास फेंककर चले गए, जिसके बाद एक महिला की मदद से वह अपने परिजनों के संपर्क में आई। घटना की जानकारी उसने अपने परिजनों को दी है।

अन्य खबरें  लखनऊ की सड़कों पर नेफेड उचित मूल्य केंद्र का संचालन

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सतपाल सिंह ने बताया कि बीते शनिवार के एक युवती के साथ ट्रेन से अगवाकर दुष्कर्म करने की घटना संज्ञान में आई है जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के परिजन की तहरीर के आधार पर जीरो एफआईआर लिखकर मामले की विवेचना के लिए राजकीय रेलवे पुलिस इटावा के लिए स्थानांतरित कर दिया है। मामले में विधिक कार्यवाही राजकीय रेलवे पुलिस द्वारा की जा रही है।

अन्य खबरें  अमन गौतम प्रकरण में विधायक ओपी श्रीवास्तव आए आगे, सीएम काे मद्द के लिए लिखा पत्र

थाना प्रभारी निरीक्षक राजकीय रेलवे पुलिस इटावा शैलेश निगम ने बताया कि थाना बकेवर में पंजीकृत जीरो एफआईआर को विवेचना के लिए थाना जीआरपी पर स्थानांतरित किया गया है। पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण करवाने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

अन्य खबरें लखनऊ किसान पथ पर बेकाबू बस खाई में गिरी, महिला की मौत, 12 घायल

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता । पुरुलिया के बड़ाबाजार थाना अंतर्गत सिंधरी इलाके में गुरुवार को एक युवती का शव बरामद होने से क्षेत्र...
केदारनाथ विधानसभा उप निर्वाचन के लिए कार्यक्रम की घोषणा
उमर अब्दुल्ला ने ली जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सुरिंदर चौधरी बने उपमुख्यमंत्री
निवेशकों की सहूलियतों में इजाफा करेगी योगी सरकार
पार्थ चटर्जी ने ही भेजी अयोग्य उम्मीदवारों की सूची : सीबीआई का दावा
डीएम ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय के साथ अनुमंडलीय अस्पताल का किया निरीक्षण
प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उमर अब्दुल्ला को बधाई दी