छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग, दौसा में पानी की टंकी पर चढ़े एनएसयूआई कार्यकर्ता

By Desk
On
   छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग, दौसा में पानी की टंकी पर चढ़े एनएसयूआई कार्यकर्ता


दौसा । छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग को लेकर दौसा में शुक्रवार को कांग्रेस से जुड़े छात्र संगठन भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने पंडित नवल किशोर शर्मा पीजी कॉलेज के सामने विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद नारेबाजी करते हुए पानी की टंकी पर चढ़ गए। एनएसयूआई जिलाध्यक्ष विजेंद्र गुर्जर के नेतृत्व में युवाओं ने टंकी पर चढ़कर राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग की। युवाओं के टंकी पर चढ़ने का पता चलते ही कॉलेज प्रशासन में खलबली मच गई और पुलिस को सूचना दी गई।

जिलाध्यक्ष ने कहा पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के दौरान भी छात्रसंघ चुनाव बंद किए गए थे, उस वक्त एनएसयूआई ने पुरजोर तरीके से विरोध किया था। लेकिन वर्तमान राज्य सरकार की मंशा को देखते हुए लगता है कि यह सरकार पूरी तरह छात्र विरोधी है और युवाओं के हितों से इन्हें कोई सरोकार नहीं है। जबकि छात्रसंघ चुनाव युवाओं के लिए राजनीति की वह पहली सीढ़ी है, जहां उसका विकास होता है। इसलिए उच्च शिक्षा मंत्री से मांग है कि प्रदेश में छात्रसंघ चुनाव कराए जाने चाहिए, जिससे युवाओं को आगे बढ़ने का अवसर मिले। इस दौरान अंकित सत्तावन, उद्भव शर्मा, सोहेल खान, राकेश राजवंशी, नेहरू गुर्जर, श्रेयांश शर्मा समेत कई ने पीजी कॉलेज का मुख्य द्वार बंद कर विरोध प्रदर्शन किया।

अन्य खबरें  डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, एक की मौत-18 घायल

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला
8 स्वयंसेवक जख्मी, कुछ संदिग्ध हिरासत में
आईपीडी टावर में मेडिकल उपकरण लगा कर 15 मंज़िल का काम करें पूरा -वैभव गालरिया
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने प्रतिष्ठित वंडरलस्ट मैगजीन के अधिकारियों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक !
बदरीनाथ धाम दर्शन को पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल
संतों के सान्निध्य और वेद मंत्रों की गूंज के बीच ‘मेरी मातृभूमि-मेरी जिम्मेदारी’ अभियान शुरू
अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' और 'खेल खेल में' का ओटीटी पर दबदबा
राधिका आप्टे ने फैंस को दी खुशखबरी, रेड कार्पेट पर बेबी बंप के साथ पहुंचीं एक्ट्रेस