बारातियों को ले जा रहा ट्रक पलटा,दो की मौत

By Desk
On
   बारातियों को ले जा रहा ट्रक पलटा,दो की मौत

धाैलपुर  । भरतपुर-धौलपुर हाईवे पर गुरुवार को बारातियों को लेकर जा रहे एक ट्रक के पलटने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई। पुलिस थाना सदर क्षेत्र में पचगांव चौकी के पास हुए इस हादसे में एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में ट्रक चालक के विरुद्व मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है।

सदर थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि गुरुवार रात को धौलपुर जिले के दिहौली थाना क्षेत्र के मरैना कसबे से बिरमा लाल के पुत्र सतीश की बारात ट्रक से सैपउ थाना क्षेत्र के गांव पुरैनी जा रही थी। भरतपुर-धौलपुर हाईवे पर धौलपुर के नजदीक पचगांव चौकी के पास पहुंचते ही अचानक ट्रक का टायर फट गया तथा ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गया। हादसे की सूचना मिलने पर पचगांव चौकी पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए एंबूलेंस से धौलपुर जिला अस्पताल के ट्राेमा सेंटर में भर्ती कराया। यहां पर उपचार के दौरान दूल्हे के चाचा करीब 50 वर्षीय सुरेश चंद पुत्र रतीराम तथा 40 वर्षीय राजू पुत्र जनवेद की मौत हो गई। हादसे में गंभीर रुप से घायल हुए राकेश आयु करीब 30 वर्ष पुत्र प्रताप सिंह, राजवीर आयु करीब 33 वर्ष पुत्र ओमप्रकाश, पप्पू आयु करीब 35 वर्ष पुत्र रामदास, टीटू आयु करीब 30 पुत्र बाबूलाल, कालीचरण आयु करीब 60 पुत्र सेवाराम, बृजमोहन आयु करीब 30 पुत्र डालचंद, प्रवेश आयु करीब 8 वर्ष पुत्र अवतार, मुन्नालाल आयु करीब 65 वर्ष पुत्र रामकिशन, अविनाश आयु करीब 8 वर्ष पुत्र रिंकू, मुकेश आयु करीब 35 वर्ष पुत्र घूरेलाल, मोहित आयु करीब 15 वर्ष पुत्र रामू और धोनी आयु करीब 12 वर्ष पुत्र राजू का डॉक्टर की देखरेख में ट्रॉमा वार्ड में इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा उन्हें परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

अन्य खबरें  चयनित अभ्यर्थियों में से 45 के दस्तावेजों में पाई गई कमी, 25 तक पूर्ति का अवसर

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  बांग्लादेशी युवक का होटल के बाथरूम में पाइप पर फंदे से लटका मिला शव बांग्लादेशी युवक का होटल के बाथरूम में पाइप पर फंदे से लटका मिला शव
अजमेर । गंज थाना इलाके में एक बांग्लादेशी युवक का शव होटल के बाथरूम में मिला। बाथरूम में पानी के...
सर्राफा बाजार में लगातार दूसरे दिन महंगा हुआ सोना, चांदी के भाव में बदलाव नहीं
मणिपुर में दो गुटों के बीच गोलीबारी
शुरुआती कारोबार में शेयर बाजार में गिरावट, सेंसेक्स और निफ्टी फिसले
भारत-पाक सीमावर्ती क्षेत्र के करीब करोड़ों की हेरोइन समेत एक गिरफ्तार
ग्लोबल मार्केट से मिले-जुले संकेत, एशिया में भी मिला-जुला कारोबार
ऐतिहासिक दुर्गापूजा महोत्सव : चाैबीस घंटे शोभायात्रा के बाद गोमती में देवी प्रतिमाओं का हाेगा विसर्जन