खेसारीलाल यादव की फिल्म 'अवैध' का फर्स्ट लुक जारी

By Desk
On
खेसारीलाल यादव की फिल्म 'अवैध' का फर्स्ट लुक जारी

भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव की नई फिल्म 'अवैध' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। फिल्म के पोस्टर में खेसारीलाल यादव कट्टा बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो फिल्म की कहानी के गंभीर और ग्राउंडेड टोन को दर्शाता है। फिल्म के निर्माता आदित्य कुमार झा और निर्देशक नीरज रणधीर हैं, जबकि खेसारीलाल यादव के साथ अपर्णा मलिक इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

खेसारीलाल ने फिल्म के फर्स्ट लुक को लेकर कहा कि यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है, क्योंकि इसमें मेरा किरदार मेरी पिछली फिल्मों से पूरी तरह अलग है। इस फिल्म की कहानी समाज के कुछ ऐसे स्याह पहलुओं को उजागर करती है, जिन्हें अक्सर नजरअंदाज किया जाता है। फर्स्ट लुक में जो पोस्टर देखा जा रहा है, वह फिल्म के संघर्ष और सामाजिक असमानता की झलक दिखाता है। मेरे किरदार की यात्रा चुनौतीपूर्ण है और मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

अन्य खबरें  ईशान खट्टर को बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कई चुनौतियों का करना पड़ा सामना

उन्होंने कहा कि 'अवैध' केवल एक मनोरंजक फिल्म नहीं है, बल्कि यह समाज में हो रहे अन्याय और शोषण के खिलाफ उठने वाली आवाज है। मैं इस फिल्म से दर्शकों के दिलों तक अपनी बात पहुंचाने का प्रयास करूंगा। खेसारीलाल ने फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों और टीम के योगदान की भी सराहना की और कहा कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में एक नया आयाम जोड़ने जा रही है।

अन्य खबरें  अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने कर ली गुपचुप शादी

'अवैध' फिल्म का फर्स्ट लुक आते ही खेसारीलाल यादव के फैंस में खासा उत्साह है और यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में एक नया मुकाम स्थापित करने की उम्मीद जताई जा रही है। खेसारीलाल का यह पोस्टर उनके फैंस को एक अलग अवतार में दिखा रहा है। फिल्म के पोस्टर में कट्टा बनाते खेसारीलाल का यह रूप उनके किरदार के संघर्षों और सामाजिक ढांचे के खिलाफ बगावत को दर्शाता है, जो दर्शकों के लिए एक नया अनुभव साबित हो सकता है।

अन्य खबरें deepika padukone will raise her daughter herself /अपनी बेटी की परवरिश खुद करेंगी दीपिका पादुकोण

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  त्वरित व संतुष्टिपरक हो लोगों की समस्याओं का समाधान : मुख्यमंत्री त्वरित व संतुष्टिपरक हो लोगों की समस्याओं का समाधान : मुख्यमंत्री
गोरखपुर । गोरखपुर प्रवास के दौरान जनता दर्शन में लोगों से मुलाकात करना और उनकी समस्याएं जानकर निस्तारण कराना मुख्यमंत्री...
इबल इंजन की सरकार में भी केन्द्र कर रही बिहार की हकमारी : मुकेश झा
भारत और अमेरिका की सेनाओं के बीच संयुक्त सैन्य अभ्यास युद्ध अभ्यास-24 का समापन
हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देकर बुजुर्ग से ठगे दस लाख
व्यापारी को सोना सस्ता दिलाने के नाम पर सत्रह लाख रुपये की ठगी
राजस्थान के सूचना प्रौद्योगिकी नवाचारों को अपनाएगी बिहार सरकार
जयपुर पुलिस कमिश्नर ने श्रमदान कर दिया स्वच्छता का संदेश