जयपुर पुलिस कमिश्नर ने श्रमदान कर दिया स्वच्छता का संदेश

By Desk
On
   जयपुर पुलिस कमिश्नर ने श्रमदान कर दिया स्वच्छता का संदेश


जयपुर । जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने शनिवार को पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों एवं जवानों के साथ रिज़र्व पुलिस लाइन से सिंधी कैम्प बस स्टैण्ड तक सड़क के दोनों तरफ फैले कचरे की साफ-सफाई कर शहरवासियों को स्वच्छता का संदेश दिया।

जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने कहा कि पुलिस का ध्येय आमजन में विश्वास-अपराधियों में भय की भावना जनता में साकार हो एवं उन्हें त्वरित न्याय मिलने के साथ साथ यह भी दायित्व है कि हम हमारे आस-पास के वातावरण एवं जगह को स्वच्छ एवं सुंदर बनाए रखने में योगदान करें।

अन्य खबरें जयपुर कमिश्नरेट में  32 एसएचओ के तबादले

उन्होंने बताया कि आमजन में स्वच्छता प्रति जागरूकता हो और वे स्वच्छता को अपनी जिम्मेदारी समझते हुए जयपुर शहर को क्लीन सिटी बनाए रखने में अपना सहयोग करें। उन्होने कहा कि स्वच्छता एवं स्वास्थ्य एक दूसरे के पर्याय हैं।जिस जगह स्वच्छता रहती है,वहां स्वस्थता अवश्य होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि शहर को क्लीन सिटी,सेफ सिटी एवं सिक्योर सिटी बनाये रखने में अपना योगदान करें।

अन्य खबरें  गहलोत ने की आरजीएचएस एवं अन्य योजनाओं में परेशानियों को अविलंब दूर करने की मांग

श्रमदान कार्यक्रम का शुभारंभ कर रिज़र्व पुलिस लाइन से सिंधी कैम्प बस स्टैण्ड तक सड़क के दोनों किनारे फैले कचरे एवं गंदगी की पुलिस अधिकारियों एवं जवानों द्वारा साफ-सफाई की गई। जयपुर पुलिस कमिश्नर जोसफ ने सिंधी कैंप बस स्टैण्ड के सामने स्थित दुकानदारों से कचरा एवं गंदगी न फैलाने की समझाइश कर उन्हें नियमित डस्टबिन रखने की सलाह दी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कचरा फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी।

अन्य खबरें  ब्रह्माकुमारीज के महासचिव राजयोगी बीके निर्वेर का देहावसान

श्रमदान अभियान में अतिरिक्त जयपुर पुलिस कमिश्नर कैलाश विश्नोई, प्रीति चन्द्रा,कुंवर राष्ट्रदीप,उपायुक्त दिगंत आनंद, श्याम सिंह, अमित कुमार, सागर पुलिस लाइन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवाब खान एवं उप अधीक्षक प्रदीप यादव सहित जयपुर कमिश्नरेट के पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी शामिल हुए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  त्वरित व संतुष्टिपरक हो लोगों की समस्याओं का समाधान : मुख्यमंत्री त्वरित व संतुष्टिपरक हो लोगों की समस्याओं का समाधान : मुख्यमंत्री
गोरखपुर । गोरखपुर प्रवास के दौरान जनता दर्शन में लोगों से मुलाकात करना और उनकी समस्याएं जानकर निस्तारण कराना मुख्यमंत्री...
इबल इंजन की सरकार में भी केन्द्र कर रही बिहार की हकमारी : मुकेश झा
भारत और अमेरिका की सेनाओं के बीच संयुक्त सैन्य अभ्यास युद्ध अभ्यास-24 का समापन
हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देकर बुजुर्ग से ठगे दस लाख
व्यापारी को सोना सस्ता दिलाने के नाम पर सत्रह लाख रुपये की ठगी
राजस्थान के सूचना प्रौद्योगिकी नवाचारों को अपनाएगी बिहार सरकार
जयपुर पुलिस कमिश्नर ने श्रमदान कर दिया स्वच्छता का संदेश