राहुल गांधी ने विदेश मे किया भारत का अपमान

By Desk
On
   राहुल गांधी ने विदेश मे किया भारत का अपमान

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज अपने गृहराज्य हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं। इस दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि हम सबके लिए बहुत ही खुशी की बात है और मैं उसके लिए आप सबको धन्यवाद देता हूं कि लोकसभा के चुनाव में आपने हिमाचल की चारों सीट भाजपा को जिताई। भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते मैं हिमाचल की जनता को और हर वोटर को इसके लिए धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि ये हमारा सौभाग्य है कि 60 साल बाद हमारे नेता प्रधानमंत्री मोदी जी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर सुशोभित हुए हैं।

नड्डा ने कहा कि मुझे इस बात की भी खुशी है कि ओडिशा में आप सबकी शुभकामनाओं से पहली बार विशुद्ध भाजपा की सरकार बनी है। आंध्र में NDA की सरकार बनी है। कुल मिलाकर देश के 18 प्रदेशों में NDA की सरकार है, जिसमें से 13 प्रदेशों में भाजपा की विशुद्ध सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आप लोगों की अथक मेहनत और ताकत से आज 98% भू-भाग पर कमल खिला हुआ है। इसके लिए मैं भारत और हिमाचल की जनता की बहुत बहुत धन्यवाद देता हूं।

अन्य खबरें  कोलकाता में आज डॉक्टरों का 'द्रोह का कार्निवाल' और ममता सरकार का 'पूजा कार्निवाल', टकराव की आशंका


लोगों से नड्डा ने कहा कि आपका भविष्य, आपके बच्चों का भविष्य तभी सुरक्षित हुआ है, जब भाजपा शासन में आई और भाजपा को आपकी सेवा करने का मौका मिला। हिमाचल में भी अगर विकास का कोई पत्थर लगा है, तो उसके ऊपर भी भाजपा का निशान है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कांग्रेस पार्टी जब भी आती है और जहां भी आती है, वहां जातिवाद, अलगाववाद और राष्ट्र विरोधी तत्व विराजमान होते हैं। जाति को जाति से लड़ाओ, मजहब को मजहब से लड़ाओ, इलाके को इलाके से लड़ाओ, भाई को भाई से लड़ाओ, वोटबैंक, तुष्टिकरण, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार, ये सब कांग्रेस के साथ जुड़े हुए हैं।

अन्य खबरें  राष्ट्रपति मुर्मु के छत्तीसगढ़ प्रवास की तैयारियों के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश

नड्डा ने साफ तौर पर कहा कि वोट बैंक की राजनीति, तुष्टिकरण, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार कांग्रेस के पर्याय हैं। कांग्रेस पाकिस्तान के साथ बातचीत और नियंत्रण रेखा के पार व्यापार की वकालत करती है। क्या यह दृष्टिकोण बुद्धिमानीपूर्ण है? उन्होंने दावा किया कि हमनें गांव, गरीब, वंचित और पीड़ित के लिए काम किया है। मोदी सरकार के कार्यकाल में हर गांव का विकास हुआ है, गांव में ऑप्टिकल फाइबर पहुंचा है, गांव-गांव में CSC कार्य कर रहे हैं।
भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर भारत का अपमान किया। वह बुरा बोलते है और नकारात्मकता और विभाजन फैलाते है।' उनका कहना है कि एक समय आएगा जब हम आरक्षण खत्म कर देंगे। लेकिन मैं दृढ़ता से कहता हूं, जब तक मोदी जी और भाजपा सत्ता में हैं, आरक्षण कभी खत्म नहीं होगा! उन्होंने आगे कहा कि यहां के मुख्यमंत्री सुक्खू जी कहते हैं कि केंद्र हमारी मदद नहीं कर रहा। सुक्खू जी, अगर केंद्र मदद न करे तो एक दिन भी हिमाचल की सरकार नहीं चल सकती। 

अन्य खबरें  बांग्लादेश में आज तड़के सड़क हादसा, पांच की मौत, 27 से ज्यादा घायल

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता । पुरुलिया के बड़ाबाजार थाना अंतर्गत सिंधरी इलाके में गुरुवार को एक युवती का शव बरामद होने से क्षेत्र...
केदारनाथ विधानसभा उप निर्वाचन के लिए कार्यक्रम की घोषणा
उमर अब्दुल्ला ने ली जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सुरिंदर चौधरी बने उपमुख्यमंत्री
निवेशकों की सहूलियतों में इजाफा करेगी योगी सरकार
पार्थ चटर्जी ने ही भेजी अयोग्य उम्मीदवारों की सूची : सीबीआई का दावा
डीएम ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय के साथ अनुमंडलीय अस्पताल का किया निरीक्षण
प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उमर अब्दुल्ला को बधाई दी