AAP-SAD के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के दौरान चली गोली, 1 घायल

By Desk
On
  AAP-SAD के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के दौरान चली गोली, 1 घायल

पंजाब के जलालाबाद के BDPO कार्यालय में आम आदमी पार्टी और शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हो गई. इस बीच फायरिंग भी हुई. इस दौरान एक शख्स को गोली गई, जो आम आदमी पार्टी के बताए जा रहे हैं.

उनके सीने में गोली लगी है और उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें DMC रेफर कर दिया गया.

अन्य खबरें  पंजाब: बीएसएफ ने पाकिस्तानी ड्रोन को ढेर कर बरामद की हेरोइन व हथियार

उधर, विधायक गोल्डी कंबोज ने कहा कि मामले में आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने बताया कि आरोपी ने पंचायत की जमीन पर कब्जा कर रखा है, जिसका अभ्यर्थी ने ही विरोध किया और इसी गुस्से में उसने गोली चला दी, जिससे वह घायल हो गए. दरअसल पंचायत चुनाव के मद्देनजर आज नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद अकाली दल नेता नोनी मान और बॉबी मान अपने समर्थकों के साथ BDPO कार्यालय पहुंचे और इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी पहुंचे थे.

अन्य खबरें कोलकाता पहुंचे जेपी नड्डा, किया गया भव्य स्वागत

इलाके में तनाव का माहौल

अन्य खबरें  अंब न्यायलय को मिला नया भवन, सुप्रीम कोर्ट के न्यायधीश ने किया लोकार्पण

मनदीप सिंह बराड़, जिनको गोली लगी है. वह गांव मोहम्मदवाला से सरपंच पद के उम्मीदवार हैं. उनके और मान गुट के लोगों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, जिसके बाद हाथापाई हो शुरू हो गई और गोलियां तक चलने लगी. इसके बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल है. मनदीप सिंह के अलावा एक और व्यक्ति इस घटना में घायल हुआ है. उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पंचायत चुनाव से पहले घटना

मनदीप सिंह बराड़ के सीने में गोली लगने के चलते उनका ऑपरेशन किया जा रहा है. दूसरे व्यक्ति की हालत ठीक बताई जा रही है. हालांकि उनके भी हाथ में चोट लगी है. जानकारी मिलने पर एसएसपी वरिंद्र सिंह बराड़ मौके पर पहुंचे और BPDO कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया जा रहा है. यह घटना पंजाब में आगामी पंचायत चुनाव से पहले हुई, जहां 13,229 ग्राम पंचायतों के लिए चुनाव 15 अक्टूबर को होंगे.

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता । पुरुलिया के बड़ाबाजार थाना अंतर्गत सिंधरी इलाके में गुरुवार को एक युवती का शव बरामद होने से क्षेत्र...
केदारनाथ विधानसभा उप निर्वाचन के लिए कार्यक्रम की घोषणा
उमर अब्दुल्ला ने ली जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सुरिंदर चौधरी बने उपमुख्यमंत्री
निवेशकों की सहूलियतों में इजाफा करेगी योगी सरकार
पार्थ चटर्जी ने ही भेजी अयोग्य उम्मीदवारों की सूची : सीबीआई का दावा
डीएम ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय के साथ अनुमंडलीय अस्पताल का किया निरीक्षण
प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उमर अब्दुल्ला को बधाई दी