कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा का बयान...

By Desk
On
   कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा का बयान...

हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों के लिए शनिवार को मतदान हो रहा है। एक फेज में हो रहे इस चुनाव के बीच कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने बड़ा बयान दिया है। कुमारी शैलजा ने शनिवार को कहा कि भाजपा मेरा स्वागत करने के लिए तैयार है, क्योंकि वे पहले से ही बहुत कमजोर हैं। 

हिसार में एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने कहा, "आज की लड़ाई हरियाणा का भाग्य बदल देगी। हालांकि यह एकतरफा मुकाबला है... भाजपा मेरा स्वागत करने के लिए तैयार है, क्योंकि वे पहले से ही बहुत कमजोर हैं। वे अपने साथ मजबूत नेताओं को लाने के लिए कुछ भी करेंगे... हम सभी 90 सीटें जीतेंगे।" राज्य में कांग्रेस के भीतर दरार की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "आखिरकार, हमारी पार्टी हाईकमान ही निर्णय लेती है।"

अन्य खबरें  प्रदेश में तीन एचएएस अधिकारियों के तबादले

कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने हरियाणा चुनाव के लिए हिसार के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। इससे पहले शुक्रवार को एएनआई को दिए एक साक्षात्कार में कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने कहा था कि वह एक वरिष्ठ नेता हैं और उनमें इतना सामर्थ्य है कि उन्हें शीर्ष पद के लिए मजबूत दावेदार माना जा सकता है। उन्होंने कहा कि "देखिए, इसका जवाब केवल हाईकमान को देना होगा, वे ही निर्णय लेंगे। कुछ लोग हैं जो विचाराधीन होंगे, और मुझे लगता है कि शैलजा भी वहां होंगी। वरिष्ठता में, काम में, सब चीजों में नाम और राजनीति और ये राजनीतिक निर्णय तो हाईकमान देखेगा।

अन्य खबरें  पार्थ चटर्जी ने ही भेजी अयोग्य उम्मीदवारों की सूची : सीबीआई का दावा

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता । पुरुलिया के बड़ाबाजार थाना अंतर्गत सिंधरी इलाके में गुरुवार को एक युवती का शव बरामद होने से क्षेत्र...
केदारनाथ विधानसभा उप निर्वाचन के लिए कार्यक्रम की घोषणा
उमर अब्दुल्ला ने ली जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सुरिंदर चौधरी बने उपमुख्यमंत्री
निवेशकों की सहूलियतों में इजाफा करेगी योगी सरकार
पार्थ चटर्जी ने ही भेजी अयोग्य उम्मीदवारों की सूची : सीबीआई का दावा
डीएम ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय के साथ अनुमंडलीय अस्पताल का किया निरीक्षण
प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उमर अब्दुल्ला को बधाई दी