कोर्ट से निलंबित हैरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर को मिली जमानत !

On
कोर्ट से निलंबित हैरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर को मिली जमानत !

जनता ने दिया प्रताप सिंह खाचरियावास को ज़बाब-मुनेश गुर्जर

निलंबित जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर की ज़मानत याचिका एसीबी कोर्ट ने मंज़ूर कर ली है। बता दें जयपुर हेरिटेज नगर निगम की मेयर मुनेश गुर्जर को सरकार ने पिछले दिनों सस्पेंड कर दिया था। मुनेश गुर्जर को राज्य सरकार ने तीसरी बार सस्पेंड किया था।

जनता ने दिया प्रताप सिंह खाचरियावास को जवाब

अन्य खबरें 99 उप पुलिस निरीक्षक स्तर के अधिकारियों के तबादले

कोर्ट में पत्रकारों से वार्ता के दौरान मुनेश गुर्जर बेहद गुस्से में नजर आई। उन्होंने कहा कि जयपुर की जनता ने प्रताप सिंह खाचरियावास को जवाब दिया है, विधानसभा में भी और लोकसभा में भी…मैं भी लोकसेवक हूं, वो भी लोकसेवक हैं। लोकसेवक को अपने आप जवाब देती है जनता। आगे भी उन्हें जनता ही जवाब देगी।

अन्य खबरें सहकारी संस्थाओं में समायोजित स्पिनफैड के कर्मचारियों को मिलेगा अब नियमित वेतनमान

जनता ने उन्हें नकार दिया है। आगे भी मुझे सुदर्शन चक्र वाले पर पूरा विश्वास है।

अन्य खबरें राजस्थान सरकार ने अपना इकबाल दस माह में ही खो दिया-सचिन पायलट  

मुनेश गुर्जर ने कहा- राजनीतिक कारण से मुझे फंसाया गया है। मैं महिला हूं, उनके मायने पर खरी नहीं उतरी,लेकिन मैं स्वाभिमानी महिला हूं। न जिंदगी में झुकी थी, न कभी झुकूंगी। प्रताप सिंह जैसे 10 भी आ जाएंगे तो भी झुकूंगी नहीं।


इस दौरान जमानत याचिका को लेकर मुनेश गुर्जर  के वक़ील ने कहा कि प्रार्थियों से कोई भी राशि प्राप्त नहीं हुई, मुझे राजनीतिक दुर्भावना से फंसाया गया। उन्होंने बताया कि 19 सितंबर को चालान पेश हो चुका है, इसलिए जमानत याचिका स्वीकार की जाए। इस पर जज ने कुछ शर्तों के साथ ज़मानत को मंज़ूर कर लिया !
मालूम हो कि 19 सितंबर के दिन एसीबी ने पट्टे की एवज में रिश्वत प्रकरण को लेकर कोर्ट में अपना चालान पेश किया था। उस वक्त मुनेश गुर्जर के वकील दीपक चौहान ने उनके सेहत कारणों का हवाला देकर आगामी तारीख मांगी थी। इसके बाद कोर्ट ने दो सप्ताह बाद आज की तारीख दी थी, जिस पर आज सुनवाई जारी है।
शिकायतकर्ता के वकील ने किया विरोध

वहीं, इस प्रकरण में शिकायतकर्ता सुधांशु के अधिवक्ता पूनम चंद भंडारी ने मुनेश गुर्जर की जमानत का विरोध किया,उन्होंने कहा कि मेयर इस षड्यंत्र में शामिल थी और मेयर के कहने पर ही दलाल घूस ले रहे थे। गौरतलब है कि 2 लाख रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में 4 अगस्त, 2023 को मेयर के पति सुशील गुर्जर, दलाल नारायण सिंह गुर्जर, अनिल कुमार दुबे को ACB ने गिरफ्तार किया था।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता । पुरुलिया के बड़ाबाजार थाना अंतर्गत सिंधरी इलाके में गुरुवार को एक युवती का शव बरामद होने से क्षेत्र...
केदारनाथ विधानसभा उप निर्वाचन के लिए कार्यक्रम की घोषणा
उमर अब्दुल्ला ने ली जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सुरिंदर चौधरी बने उपमुख्यमंत्री
निवेशकों की सहूलियतों में इजाफा करेगी योगी सरकार
पार्थ चटर्जी ने ही भेजी अयोग्य उम्मीदवारों की सूची : सीबीआई का दावा
डीएम ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय के साथ अनुमंडलीय अस्पताल का किया निरीक्षण
प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उमर अब्दुल्ला को बधाई दी