1 लाख के बजट में चाहिए स्पोर्ट्स बाइक का मजा?

By Desk
On
  1 लाख के बजट में चाहिए स्पोर्ट्स बाइक का मजा?

अब नॉर्मल बाइक की जगह युवा अपाचे और पल्सर जैसी बाइकों को ज्यादा तवज्जो देने लगे हैं.

इसके पीछे बड़ा कारण यही है कि इन बाइक्स का पावरफुल इंजन और स्पोर्टी लुक लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है. इसके साथ ही डेली यूज के लिए भी ये बाइक्स बेस्ट मानी जाती हैं.

अन्य खबरें भारत आ रही एलन मस्क की सैटेलाइट इंटरनेट सर्विस स्टारलिंक 

बहुत से लोगों को लगता है कि स्पोर्ट्स बाइक की कीमत काफी ज्यादा होती है, लेकिन अब ऐसा भी नहीं है. अगर आप अपने लिए 1 लाख से डेढ़ लाख रुपये के बीच कोई बेस्ट स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. यहां हम आपको कुछ ऐसी स्पोर्ट्स बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि आप डेली यूज में आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं.

अन्य खबरें यदि आप कोई PR कंपनी तलाश रहे हैं तो एक बार Pragencyinjaipur.in की वेबसाइट पर ज़रूर जाए

TVS Apache RTR 160 4V

पहली स्पोर्ट्स बाइक TVS Apache RTR 160 4V है. टीवीएस की इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1 लाख 26 हजार रुपये है. इसमें 16cc सिंगल-सिलेंडर इंजन में मिलता है जोकि 17.4 बीएचपी की पावर और 14.73 का पीक टॉर्क जनरेट करता है. TVS Apache RTR 160 4V में सेगमेंट-फर्स्ट रैम एयर कूलिंग की सुविधा मिलती है जो इंजन से निकलने वाली गर्मी को लगभग 10 डिग्री तक कम करती है. ऑइल-कूलिंग के साथ यह बाइक Fi पर 114 किमी प्रति घंटे और कार्ब वेरिएंट पर 113 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड हासिल करने में सक्षम है

Bajaj Pulsar NS160

आपके लिए दूसरा बेस्ट ऑप्शन बजाज पल्सर NS160 है, जिसकी शुरुआती कीमत 1 लाख 24 हजार रुपये है. इस बाइक में 160 सीसी ट्विन स्पार्क मिलता है. बजाज पल्सर NS160 का सीधा मुकाबला टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी, हीरो एक्सट्रीम 160आर 4वी, यामाहा एफ़जेड-एस फ़ाई वी3.0 और सुज़ुकी ज़िक्सर से है. इस बाइक का सिंगल-सिलेंडर इंजन 17 बीएचपी की पावर और 14.6 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

Yamaha FZ-S FI V4

इसके अलावा आपके पास तीसरा बड़ा ऑप्शन Yamaha FZ-S FI V4 है, जिसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 1 लाख 28 हजार 900 रुपये है. इस मोटरसाइकिल में फीचर्स के तौर पर ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS), रियर डिस्क ब्रेक के साथ फ्रंट में सिंगल चैनल ABS, मल्टी-फंक्शनल LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED हेडलाइट, टायर हगिंग रियर मडगार्ड, लोअर इंजन गार्ड और ब्लूटूथ इनेबल्ड Y-कनेक्ट ऐप के साथ कनेक्टिविटी मिलती है.

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला
8 स्वयंसेवक जख्मी, कुछ संदिग्ध हिरासत में
आईपीडी टावर में मेडिकल उपकरण लगा कर 15 मंज़िल का काम करें पूरा -वैभव गालरिया
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने प्रतिष्ठित वंडरलस्ट मैगजीन के अधिकारियों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक !
बदरीनाथ धाम दर्शन को पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल
संतों के सान्निध्य और वेद मंत्रों की गूंज के बीच ‘मेरी मातृभूमि-मेरी जिम्मेदारी’ अभियान शुरू
अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' और 'खेल खेल में' का ओटीटी पर दबदबा
राधिका आप्टे ने फैंस को दी खुशखबरी, रेड कार्पेट पर बेबी बंप के साथ पहुंचीं एक्ट्रेस