प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए तैयार काशी, एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही पुष्पवर्षा होगी

By Desk
On
 प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए तैयार काशी, एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही पुष्पवर्षा होगी

वाराणसी । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार अपरान्ह में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आएंगे। 52वीं बार काशी आ रहे प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया हैं । प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आमजन में भी उत्साह है। प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए भाजपा कार्यकर्ता पूर्वांह से ही पदाधिकारियों के अगुवाई में अपने—अपने विधानसभा क्षेत्रों में गाजे—बाजे के साथ जुटने लगे। सेवापुरी और रोहनिया के कार्यकर्ता वाहनों से सिगरा स्थित प्रधानमंत्री के जनसभा स्थल के लिए पूरे उत्साह के साथ रवाना होने लगे। प्रधानमंत्री सिगरा खेल स्टेडियम से ही 6,611.18 करोड़ की कुल 23 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास कर पूरे देश को दीपावली की सौगात देंगे।

इस दौरान प्रधानमंत्री स्वास्थ्य, शिक्षा, खेल, धर्म, पर्यटन से रोजगार, आवास और विमानन जैसी कई सुविधाओं का लोकार्पण करेंगे। वह वाराणसी एयरपोर्ट के विस्तारीकरण और नए टर्मिनल भवन की नींव भी रखेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी हरिहरपुर स्थित आरजे शंकरा नेत्र चिकित्सालय को आमजन के लिए लोकार्पित करेंगे और सिगरा स्पोर्ट्स स्टेडियम में 20 हजार से अधिक लोगों से संवाद करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार करीब 1 बजे प्रधानमंत्री वाराणसी पहुंचेंगे और लगभग 6 बजे काशी से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। बाबतपुर एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री की अगवानी प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदी बेन पटेल करेंगी।

अन्य खबरें  अमन गौतम प्रकरण में विधायक ओपी श्रीवास्तव आए आगे, सीएम काे मद्द के लिए लिखा पत्र

—एयरपोर्ट के बाहर से ही ढोल-नगाड़ों और पुष्प वर्षा कर स्वागत के लिए कार्यकर्ता तैयार

अन्य खबरें  अलीगढ़ में मृतक अविनाश सिंह के परिजनों से मिलेगा सपा का प्रतिनिधि मंडल

भाजपा के काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल के अनुसार प्रधानमंत्री बाबतपुर एयरपोर्ट से जैसे ही बाहर निकलेंगे उनका स्वागत काशीवासी ढोल-नगाड़ों और पुष्पवर्षा से करने के लिए तैयार है। कार्यकर्ताओं ने भी जगह-जगह निर्धारित स्वागत प्वाइंट पर स्वागत की तैयारी की है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बाबतपुर इंटरनेशल एयरपोर्ट से हरहुआ गाजीपुर रिंग रोड स्थित शंकरा नेत्रालय के उद्घाटन के बाद सड़क मार्ग से सिगरा स्थित स्पोर्ट्स कांप्लेक्स पहुंचकर परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री एक बड़ी जनसभा को सिगरा स्टेडियम में सम्बोधित करेंगे।

अन्य खबरें  मंदिरों से साईं प्रतिमा हटवाने वाले सनातन रक्षक दल के प्रदेश अध्यक्ष जेल से रिहा

 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  भाजपा की चाल भांप रही कांग्रेस, 24 तक टिकट पर स्थिति करेगी साफ भाजपा की चाल भांप रही कांग्रेस, 24 तक टिकट पर स्थिति करेगी साफ
देहरादून । उत्तराखंड के केदारनाथ विधानसभा सीट पर आगामी 20 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस अपनेउम्मीदवार की...
हिमाचल में 2061 वन मित्रों की भर्ती को मंजूरी, नहीं होगा 10 अंकों का साक्षात्कार
सचिवालय में हुई उत्तराखंड स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण समिति की 12वीं गवर्निंग बाॅडी की बैठक
उपचुनावों में भाजपा सातों सीट हारेगी : जूली
शाहपुरा में राइजिंग राजस्थान इन्वेस्टर मीट: 1435 करोड़ के निवेश से जिले को मिलेगी नई ऊंचाई
तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौत
राजस्थान राज्य कर्मचारी चयन बोर्ड ने भर्ती सम्बंधी दो साल का कलेण्डर किया जारी