सलमान खान ने फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग टाली

By Desk
On
  सलमान खान ने फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग टाली

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को बिश्नोई गैंग से लगातार धमकियां मिल रही हैं। इसलिए सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान खान को वाई प्लस सुरक्षा दी गई है। उनके घर पर परिवार के सदस्यों के अलावा किसी को भी जाने की इजाजत नहीं है। शूटिंग के दौरान पुलिस की भी भारी तैनाती की जा रही है। अब सलमान की फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग टाल दी गई है।

सिकंदर फिल्म की शूटिंग तली

अन्य खबरें  फिल्म समीक्षा : भाई के लिए लड़ने वाली बहन की कहानी है 'जिगारा'

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'सिकंदर' को निर्माता 2025 की ईद पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, सलमान की जान को खतरे को देखते हुए जानकारी सामने आई है कि सलमान फिलहाल फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे। सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग भी टाल दी है। चर्चा थी कि सलमान खान रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में चुलबुल पांडे के तौर पर कैमियो करेंगे। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक कथित तौर पर सुरक्षा चिंताओं के कारण 'सिंघम अगेन' में सलमान का कैमियो हटा दिया गया है।

अन्य खबरें  सलमान के सपोर्ट में आए मीका सिंह, अनूप जलोटा ने दी माफ़ी मांगने की सलाह

करोड़ों के नुकसान की आशंका

अन्य खबरें  अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' और 'खेल खेल में' का ओटीटी पर दबदबा

सिकंदर फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू होने वाली थी। इसके लिए शूटिंग के लिए लोकेशन और एक्टर्स के साथ रहने-खाने की व्यवस्था जैसी सारी तैयारियां की गईं। हालांकि, अब ये शूटिंग तय तारीख पर नहीं होगी। इसलिए फिल्म निर्माताओं को करोड़ों का नुकसान होने की आशंका है। अगर फिल्म समय पर पूरी नहीं हुई तो फिल्म की रिलीज डेट भी टल सकती है। अगर ऐसा हुआ तो प्रोड्यूसर्स को करोड़ों का नुकसान हो सकता है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  भाजपा की चाल भांप रही कांग्रेस, 24 तक टिकट पर स्थिति करेगी साफ भाजपा की चाल भांप रही कांग्रेस, 24 तक टिकट पर स्थिति करेगी साफ
देहरादून । उत्तराखंड के केदारनाथ विधानसभा सीट पर आगामी 20 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस अपनेउम्मीदवार की...
हिमाचल में 2061 वन मित्रों की भर्ती को मंजूरी, नहीं होगा 10 अंकों का साक्षात्कार
सचिवालय में हुई उत्तराखंड स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण समिति की 12वीं गवर्निंग बाॅडी की बैठक
उपचुनावों में भाजपा सातों सीट हारेगी : जूली
शाहपुरा में राइजिंग राजस्थान इन्वेस्टर मीट: 1435 करोड़ के निवेश से जिले को मिलेगी नई ऊंचाई
तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौत
राजस्थान राज्य कर्मचारी चयन बोर्ड ने भर्ती सम्बंधी दो साल का कलेण्डर किया जारी